class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

150 कर्मियों का मारा जा रहा हक

खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के कर्मचारियों को राज्य कर्मियों की भांति छठा वेतनमान देने के मामले में अधिकारी रुचि नहीं दिखा रहे। कर्मचारियों का आरोप है विभागीय मंत्री के आदेश के बावजूद अधिकारी उन्हें बातचीत का समय नहीं दे रहे। जिससे करीब 150 कर्मचारियों का हक मारा जा रहा है।

खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री मातबर सिंह कंडारी ने बोर्ड के अपर कार्यपालक अधिकारी एके खंडूड़ी को कर्मचारियों से वार्ता करके वेतन संबंधी मसले के निपटारे के आदेश दिए थे। इस पर एसीईओ खंडूड़ी ने राजकीय वाहन चालक महासंघ को वार्ता के लिए कुछ बिंदु प्रेषित करने को कहा।

महासंघ के जिला मंत्री संदीप कुमार मौर्य का कहना है कि उन्होंने नौ सूत्रीय मांग अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी को प्रेषित किया था। मगर, उन्होंने वार्ता से इंकार कर दिया। महासंघ ने चेतावनी दी कि यदि शीघ्र उनकी समस्या का समाधान नहीं किया गया तो प्रदेश स्तरीय आंदोलन छेड़ा जाएगा।

अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी एके खंडूड़ी का कहना है कि कर्मचारियों से जल्द वार्ता करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। बहरहाल अफसरों के इस रवैए से कर्मचारियों में भारी आक्रोश है, उनका आक्रोश कभी भी आंदोलन के रूप में फूट सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:150 कर्मियों का मारा जा रहा हक