class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोलापुर में ईंट भट्ठे पर शिक्षक की हत्य

ताला (चोलापुर) गांव में सोमवार की रात प्राथमिक विद्यालय खरदहा के शिक्षक हरि प्रसाद सिंह उर्फ बबलू (38) की लाश ईंट भट्ठे पर पाई गई। शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं दिख रहे थे लेकिन मुंह से खून निकल रहा था। बबलू का खुद का एक अन्य भट्टा भी है।

घरवालों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला संदिग्ध देख लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर लगी गंभीर चोट को मौत का कारण बताया गया है। साथ ही शराब पीने की भी पुष्टि हुई है।

घरवालों का कहना है कि बीती रात लगभग 10.30 बजे बबलू गांव में ही सीताराम यादव के भट्ठे पर गए थे। इस भट्ठे के जमीन की लीज समाप्त हो गई थी और बबलू इसे भी खरीदने की तैयारी में थे। इस भट्ठे के मुंशी शिवपूजन प्रजापति का कहना है, भट्ठे का दो-तीन चक्कर लगाने के बाद बबलू वहीं गिर गए। मुंशी ने ग्राम प्रधान को सूचना दी तो शिनाख्त हुई।

इस बीच सूचना पर परिवार के लोग रोते-बिलखते पहुंचे। बबलू को लेकर लोग पास के अस्पताल गए जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। कुछ देर पहले तक पूरी तरह से सामान्य हट्टे-कट्टे युवक की मौत का कारण किसी के समझ में नहीं आ रहा था।

सिर पर घने बाल के बीच चोट का पता पोस्टमार्टम में लग सका। बबलू तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। परिवार में पत्नी, बेटा अभिषेक और तीन बेटियां हैं। घरवालों ने किसी को नामजद नहीं किया है लेकिन साजिशन हत्या का आरोप लगाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोलापुर में ईंट भट्ठे पर शिक्षक की हत्या