class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोटिल वुडस को आखिरकार टूर्नामेंट से हटना पड़ा

चोटिल वुडस को आखिरकार टूर्नामेंट से हटना पड़ा

कार दुर्घटना में लगी चोटों के कारण दुनिया के नंबर एक गोल्फर टाइगर वुडस को अपने ही गोल्फ टूर्नामेंट से बाहर होने का फैसला करने को बाध्य होना पड़ा है।

वुडस अपनी चैरिटी संस्था की मदद के लिए हर साल इस टूर्नामेंट का आयोजन करते हैं। वुडस शुक्रवार तड़के फ्लोरिडा में अपने मेंशन के बाहर कार दुर्घटना में चोटिल हो गये थे जिससे उनके चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट आई थी। वुडस ने अपनी वेबसाइट पर एक संक्षिप्त बयान में कहा, मैं काफी हताश हूं कि मैं इस हफ्ते अपने टूर्नामेंट (शेवरोन वर्ल्ड चैलेंज) में नहीं खेल पाउंगा। मुझे भरोसा है कि यह बेहतरीन प्रतियोगिता होगी। मैं माफी मांगता हूं कि मैं वहां नहीं रहूंगा। इस 13 लाख 50 हजार डालर इनामी प्रतियोगिता में वुडस की जगह ग्रीम मैकडोवेल को शामिल किया गया है।
   
इस बीच पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच जारी रखी है। वुडस की दुर्घटना को लेकर रहस्य बरकरार है क्योंकि उन्होंने अब तक जांचकर्ताओं से बात नहीं की है। वुडस को आज दोपहर इसी टूर्नामेंट के सिलसिले में संवाददाता सम्मेलन में भी हिस्सा लेना था लेकिन प्रतियोगिता से हटने के बाद उन्होंने खुद को मीडिया के सवालों की झड़ी से बचा लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोटिल वुडस को आखिरकार टूर्नामेंट से हटना पड़ा