class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्थर मारकर व्यक्ति की हत्या

हत्यारों ने सिर पर पत्थर मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। हत्या ऊंचा गांव रोड पर शहर के गंदे नाले के पास की गई। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। इसकी सूचना जिले के सभी थाना-चौकियों को दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लाश का पोस्टमार्टम करा दिया है।

ऊंचा गांव रोड स्थित गंदे नाले पर अज्ञात हत्यारों ने शुक्रवार रात एक व्यक्ति के सिर पर नुकीले भारी पत्थर से वार कर हत्या कर दी। शनिवार सुबह इस हत्या के बारे में लोगों को पता चला। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत आदर्श नगर पुलिस चौकी को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगों से उसके बारे में पूछताछ की। लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। मृतक के शरीर पर सफेद कुर्ता-पाजामा व पैरों में हवाई चप्पल थी।

इसके पास से एक बीडी का बण्डल व दस रुपये का नोट बरामद हुआ है। पत्थर के वार से एक कान भी कटा हुआ था। अधिक खून बहने से उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने उसकी पहचान के लिए शव का फोटो सभी थाना-चौकियों में भेजकर शिनाख्त कराने में सहयोग करने को कहा है। लाश का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। शव पहचान के लिए बीके अस्पताल में रखा गया है। पुलिस का कहना है कि मृतक के पास से कोई ऐसा सबूत नहीं मिला, जिसके आधार पर उसकी पहचान हो सके।

अब केवल उसका फोटो पहचान का आधार बना हुआ है।  शहर थाना प्रभारी धनसिंह का कहना है कि मृतक की शिनाख्त के लिए एक-दो दिन में पंपलेंट छपवाकर सभी थाना-चौकियों में भेज दिए जाएंगे। ताकि उसकी पहचान जल्द से जल्द हो जाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पत्थर मारकर व्यक्ति की हत्या