class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस साल शादी का कोई इरादा नहीं : शिल्पा

इस साल शादी का कोई इरादा नहीं : शिल्पा

बॉलीवुड के दिलों की धड़कन शिल्पा शेट्टी की शादी कब होगी, यह करोड़ रूपये का सवाल है । एक तरफ जहां उनके पिता ने अदालत में दी एक अर्जी में खुलासा किया है कि शिल्पा की शादी राज कुंद्रा से इसी साल आने वाले कुछ महीनों में होगी, वहीं शिल्पा का कहना है कि इस बरस उसका शादी करने का कोई इरादा नहीं है ।

लंदन के टेलीग्राफ के अनुसार शिल्पा के पिता सुरेंद्र शेटटी ने इस जोड़ी की शादी की योजना का खुलासा अपना पासपोर्ट हासिल करने के लिए अदालत में दिए एक आवेदन में किया । गौरतलब है कि एक साड़ी निर्माता को गैंगस्टर से धमकी दिलाने के आरोप में सुरेंद्र का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया था ।
अपने आवेदन में उन्होंने अदालत को बताया है कि इस साल सितंबर से दिसंबर के बीच ब्रिटेन में शिल्पा की शादी होगी ।वहीं लंदन में शिल्पा ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि मीडिया को उनकी शादी की कुछ ज्यादा ही फिक्र है । उन्होंने लिखा कि उनका शादी का अभी फिलहाल इरादा नहीं है।

शिल्पा का कहना है कि उसके माता पिता जब उसकी शादी की तारीख तय करेंगे, वह इस बारे में मीडिया को जरूर सूचित करेगी, लेकिन फिलहाल उसके पास इस बारे में बताने के लिए सिर्फ इतना भर है कि वह इस साल शादी नहीं करने वाली । उन्होंने मीडिया से आग्रह किया है कि वह उनकी शादी के मामले में बिला वजह अटकलें न लगाए ।शादी की इन खबरों के बीच भारत में शिल्पा के प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है कि वह एक हफ्ते के लिए  भारत आ रही हैं ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इस साल शादी का कोई इरादा नहीं : शिल्पा