class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड अभिनेता पर हिन्दू आस्थाओं से खिलवाड़ का आरोप

बॉलीवुड हास्य अभिनेता परेशरावल पर अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने हिंदू देवी-देवताओं का कथित अपमान करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं महासभा ने सरकार से परेश रावल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग करते हुए चेतावनी दी है कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो ब्राह्मण समाज सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगा और परेशरावल का समाजिक बहिष्कार किया जाएगा।

महासभा के जिला कार्यालय पर यह निर्णय किया गया। नगराध्यक्ष शिव कुमार गौड एवं प्रदेश अध्यक्ष पंडित गौरख दत्त शर्मा ने कहा कि लुधियाना सांस्कृतिक समागम द्वारा गुरूनानक भवन में आयोजित नाटक शादी बर्बादी डाट कॉम के मंचन में हास्य अभिनेता परेश रावल ने हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने का कार्य किया है। आरोप है कि मंचन के दौरान परेश रावल ने सिगरेट को अगरबत्ती बनाकर देवी-देवताओं की आरती उतारी और पवन पुत्र हनुमान पर कथित टिप्पणी की।

इतना ही नहीं अपनी और अपनी पत्नी की तुलना भगवान राम और माता सीता से कर डाली। मंत्री योगेश पाठक ने कहा कि हिन्दू देवी-देवताओं के इस कथित अपमान को ब्राह्मण समाज किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा और अभिनेता परेश रावल को इसका सबक जरुर सिखाएगा। बैठक में सरकार से अभिनेता परेश रावल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की गई।

जबकि कार्रवाई नहीं किए जाने पर परेश रावल का सामाजिक बहिष्कार करने और विरोध में सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने की चेतावनी दी गई। चेतावनी देने वालों में शैलेंद्र तिवारी, सुनील शर्मा, राघवेंद्र शर्मा, विनोद शर्मा, कोशलेंद्र स्वामी, धर्मेद्र शास्त्री, गोपाल वत्स, योगेश गोनियाल, अनिल शर्मा, शिवशंकर शर्मा सहित सैकड़ों लोग शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिल्म अभिनेता परेश रावल के खिलाफ खुला मोर्चा