class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीडब्ल्यूडी के पीछे किराए पर रहता था वेटर, लाश से आ रही थी दरुगध हत्या की आशंका

कैंट थाना क्षेत्र के पीडब्ल्यूडी कार्यालय के पीछे कालोनी में गुरुवार को रिटायर्ड रेलवेकर्मी महावीर प्रसाद यादव के घर में किराएदार थेम्स थापा की लाश मिली। मृतक कैंटूमेंट स्थित एक थ्री स्टार होटल में वेटर था और यहां अकेले रहता था। दरुगध पर पड़ोसियों की जानकारी पर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को कमरे से एक ड्राइविंग लाइसेंस मिला है। लेकिन, लाइसेंस पर फोटो गायब थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पड़ोसियों ने हत्या की आशंका जताई है।

जानकारी के मुताबिक मकान के बाहरी हिस्से में बने कमरे में थापा रहता था। सुबह कालोनी में टहलने वालों को कमरे से आ रही दरुगध पर शंका हुई। मकान मालिक पड़ोसियों के साथ कमरे पर पहुंचे। दरवाजा में कुंडी नहीं लगी थी। धक्का देने पर दरवाजा खुलते ही सामने चौकी पर थापा की लाश देखी। वह अंडरवीयर एवं बनियान पहने था। मुंह से निकला सफेद झग सूख गया था लेकिन निशान गले तक था।

पड़ोसियों का कहना है कि थापा किसी से मतलब नहीं रखता था। तीन दिन से वह होटल नहीं जा रहा था। इंस्पेक्टर कैंट केबी बघेल के मुताबिक कमरे में सिर्फ चौकी, बिस्तर एवं एक घरेलू सामान व ड्राइविंग लाइसेंस मिला है। होटल कर्मचारियों से पूछताछ में पता चला कि थापा 16 अगस्त के बाद से ड्यूटी पर नहीं आ रहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:थ्री स्टार होटल के वेटर की लाश कमरे में मिली