class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आने वाले दिनों में पानी की किल्लत रहेगी

आने वाले तीन दिन राजधानी के कई इलाकों में पानी की किल्लत रहेगी। जल बोर्ड ने इन इलाकों की जानकारी देते हुए अपील की है कि लोग अपने लिए पानी का इंतजाम कर लें।


जल बोर्ड प्रवक्ता के अनुसार वजीराबाद वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के ग्रेवएटी डक्ट नंबर तीन की मरम्मत चल रही है। इस मरम्मत की वजह से प्लांट में पानी का उत्पादन कम हो रहा है। इसका असर पानी की सप्लाई पर पड़ेगा। इसके चलते गुरुवार शाम से लेकर शनिवार तक कई इलाकों में पानी कम दबाव में उपलब्ध होगा।


प्रवक्ता के मुताबिक इससे जो इलाके प्रभावित होंगे, उनमें नई दिल्ली नगर पालिका परिषद (एनडीएमसी) के सभी इलाके, करोलबाग, पहाड़गंज, आजाद मार्केट, सिविल लाइंस, मेटकॉफ हाउस, हिंदू राव अस्पताल आदि शामिल हैं।
इसके अलावा बादली बवाना रोड पर पश्चिमी यमुना नहर पर 700 एमएम पाइप लाइन की शिफ्टिंग का काम चल रहा है, इस वजह से शनिवार की शाम को बादली इंडस्ट्रियल एरिया सेक्टर 15 से 19 तक, सिरसपुर गांव, बादली गांव, सूरज पार्क, जेजे कलस्टर सूरज पार्क, सरदार कालोनी, सेक्टर 16 प्रशांत विहार और गांव शाहबाद में पानी नहीं आएगा। जल बोर्ड ने कहा है कि लोग अपने घरों में पानी स्टोर कर लें या जरूरत पड़ने पर टैंकरों के लिए जल बोर्ड के स्थानीय कार्यालयों पर संपर्क करें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आने वाले दिनों में पानी की किल्लत रहेगी