class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खराब प्रदर्शन के कारण बाहर हुआ: इरफान

खराब प्रदर्शन के कारण बाहर हुआ: इरफान

खराब फार्म से जूझ रहे इरफान पठान ने सोमवार को स्वीकार किया कि अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने से भारतीय वनडे टीम से वह बाहर हो गए लेकिन उन्होंने कहा कि उम्र उनके साथ है और वह वापसी करेंगे।

प्रचार के सिलसिले में अपने बड़े भाई यूसुफ के साथ आए 24 वर्षीय इरफान ने कहा कि खराब प्रदर्शन के कारण ही मुझे टीम से बाहर किया गया है। अब मैं इस पर काफी मेहनत कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि अगले महीने श्रीलंका में होने वाली त्रिकोणीय सीरीज और दक्षिण अफ्रीका में चैम्पियंस ट्राफी के लिए टीम से बाहर किए जाने से वह निराश हैं।

इरफान ने कहा कि पिछले छह साल में मैंने जब भी थोड़ा खराब प्रदर्शन किया है तो मैं टीम से बाहर हो गया लेकिन मैं कोई बहाना नहीं बनाता। मैं बहाने बनाने वाले लोगों में से नहीं हूं। उन्होंने कहा कि सीधी सी बात है कि यदि मुझे बाहर किया गया है तो जरूर कोई गलती हुई होगी। कारण हमेशा प्रदर्शन होता है। चयनकर्ताओं को लगा होगा कि मैं अपेक्षा के अनुरूप नहीं खेल पाया। मुझे कड़ी मेहनत करके वापसी करनी होगी।

इरफान ने कहा कि 23-24 साल की उम्र में मैंने जो हासिल किया है, वह काफी कम लोगों ने किया होगा। मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। हालांकि उन्होंने कहा कि उनका हालिया प्रदर्शन उतना खराब नहीं था।

वडोदरा के इस तेज गेंदबाज ने कहा कि यदि आप मेरे प्रदर्शन पर नजर डालें तो मैं आईपीएल में शीर्ष छह गेंदबाजों में रहा। मैंने 17 विकेट लिए और 196 रन बनाए। वेस्टइंडीज में मैंने एक ही मैच खेला और टीम से बाहर हो गया।

वाडा आचार संहिता में ठहरने के स्थान के विवादित प्रावधान के बारे में इरफान ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कोईवाडा के खिलाफ है। हम सभी डोपिंग के धुर विरोधी है। बोर्ड इस मसले को हल करने की कोशिश में है। यह पूछने पर कि क्या वह वसीम अकरम से कोई टिप्स लेंगे तो इरफान ने कहा कि मैं उनका शुक्रगुजार हूं लेकिन हम सितंबर से शुरू हो रहे घरेलू सत्र में व्यस्त रहेंगे। मुझे हालांकि जब भी समय मिलेगा, मैं उनसे बात करूंगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खराब प्रदर्शन के कारण बाहर हुआ: इरफान