class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेकाबू टेंपो ने चार को कुचला

नांगलोई में लोकेश सिनेमा के पास एक बेकाबू टेंपो ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कुचल दिया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने रघुनाथ (22) को मृत घोषित कर दिया। दो महिलाओं समेत अन्य तीन घायलों का उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर टेंपो जब्त कर लिया है।


पुलिस के अनुसार शुक्रवार की सुबह 8 बजे मुर्गियों से लदा हुआ एक तेज रफ्तार टेंपो दिल्ली से रोहतक की तरफ जा रहा था। जब वह नांगलोई में लोकेश सिनेमा के पास फ्लाइओवर से उतरने लगा तो अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया। टेंपो ने बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़ी  दो महिलाओं समेत चार लोगों को कुचल दिया। हादसे के बाद चालक घटनास्थल से फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। वहां तक पहुंचने से पहले ही रघुनाथ ने दम तोड़ दिया। यूपी का रहने वाला रघुनाथ मजदूरी करता था।


पुलिस के अनुसार अन्य घायलों की पहचान माला (30), पूनम (32) और धर्मपाल (50) के रूप में की गई है। सभी नांगलोई के रहने वाले हैं और घटना के समय बस स्टॉप के पास खड़े थे। पुलिस घटना के बाद से फरार चालक की तलाश कर रही है। टेंपो के मालिक से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेकाबू टेंपो ने चार को कुचला