class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ली और फ्लिंटाफ हेडिंग्ले में खेलेंगे

ली और फ्लिंटाफ हेडिंग्ले में खेलेंगे

ऑस्टेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली और इंग्लैंड के स्टार आलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटाफ एशेज के हेडिंग्ले में होने वाले चौथे टेस्ट मैच में खेलेंगे। रिकी पोंटिंग ने कहा कि ली की वापसी से टीम को अतिरिक्त फायदा मिलेगा।

ली की उपलब्धता को लेकर रिकी पोंटिंग ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि वह एशेज के चौथे टेस्ट में खेलेंगे और पूरी टीम उनकी वापसी को लेकर उत्साहित है। पोंटिंग ने कहा कि ली सीरीज के पहले तीन टेस्ट में नहीं खेले थे लेकिन चौथे टेस्ट में उनकी वापसी से टीम को अतिरिक्त फायदा मिलेगा।

उन्होंने तीसरे टेस्ट के बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में आशा जताई कि ली अपनी गेंदबाजी पूरी क्षमता से करने में सक्षम होंगे। ली पिछले कई दिनों से गेंदबाजी कर रहें हैं और यदि वह चौथे टेस्ट में खेलते हैं तो यह टीम के लिए हितकारी होगा।

उधर इंग्लिश कप्तान स्ट्रास ने भी आशा जताई कि फ्लिंटाफ एशेज के हेडिंग्ले में होने वाले टेस्ट में खेलेंगे। तीसरे टेस्ट के दौरान उन्हें गेंदबाजी करते समय दिक्कत हो रही थी लेकिन अभी लगभग चार दिन का समय है उन्हें आशा है कि वह तब तक पूरी तरह फिट होकर टीम के लिए उपलब्ध होंगे। उन्होंने कहा कि वह गेंद और बल्ले के साथ टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन कर रहें हैं तो ऐसे में उनका टीम के लिए उपलब्ध होना फायदेमंद रहेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ली और फ्लिंटाफ हेडिंग्ले में खेलेंगे