class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ईस्ट पटेल नगर में ताबड़तोड़ चाकू मारकर छात्रा की हत्या करने वाले उसके प्रेमी ने तिहाड़ जेल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव जेल नंबर-तीन में स्थित अस्पताल के बाथरूम में फंदे से लटका हुआ पाया गया। मामले की जांच मजिस्ट्रेट द्वारा की जा रही है। उधर मृतक कपिल शर्मा के परिजनों का आरोप है कि वह साजिश का शिकार हुआ है।

पुलिस के अनुसार गुरुवार की रात ईस्ट पटेल नगर इलाके में स्थित पेइंग गेस्ट में रहने वाली कविता नेगी की ताबड़तोड़ चाकू मारकर कपिल ने हत्या कर दी थी। हत्या के बाद उसने खुद के गले व हाथ पर चाकू से वार कर लिया था।
पुलिस ने उसे मंगोलपुरी स्थित उसके घर से गिरफ्तार करने के बाद उसका उपचार करवाया था। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया था कि कविता उससे दूरियां बढ़ा रही थी। इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने उसे अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया था।
 रविवार की सुबह लगभग 5 बजे कपिल जेल नंबर-तीन में अस्पताल के बाथरूम में गया और फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने फंदा बनाने के लिए अपने गले व हाथ पर बंधी हुई पट्टियों का इस्तेमाल किया था। सुबह लगभग साढ़े पांच बजे सबसे पहले वार्डन ने उसे फंदे से लटका हुआ पाया। उसने मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी।

मामले की जानकारी मिलने पर हरि नगर थाना पुलिस भी तिहाड़ पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल भेज दिया। पुलिस को मौके से कोई स्युसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जानकारी कपिल के परिजनों को दे दी गई है। कपिल के भाई सुनील शर्मा ने शनिवार को जेल में उससे मुलाकात की थी। उसके अनुसार वह काफी दुखी था।
पुलिस इसे खुदकुशी का मामला मानकर जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तिहाड़ में प्रेमी ने की खुदकुशी