class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कर्णावती नदी में बालिका की लाश मिली

जिगना थाना क्षेत्र के बौड़ई गांव के समीप कर्णावती नदी में तेरह वर्षीया बालिका की लाश मिली है। आशंका है कि दुराचार व हत्या करने के बाद बदमाशों ने लाश को नदी में लाकर फेंक दिया। बालिका के मुंह व कान पर चोटों के निशान भी देखे गये। पुलिस लाश को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार बौड़ई गांव की महिलाएं शनिवार को प्रात: शौच के लिए नदी के किनारे गयी तो वहां पानी में उतरायी एक बालिका की लाश दिखलायी दी। महिलाओं ने इसकी खबर गांव में लौट कर दी। ग्रामीणों ने जब लाश के पास पहुंचे और उसको नजदीक से देखा तो उसकी शिनाख्त हो गयी। लाश गांव के ही एक व्यक्ति की तेरह वर्षीया बालिका की थी। परिवार वालों के मुताबिक बालिका शुक्रवार को दोपहर में शौच के लिए घर से निकली थी। तभी से वह लापता थी। बालिका जब नहीं लौटी तो परिवार के लोगों ने उसकी काफी खोजबीन की। सुबह उसकी लाश नदी मिली, तो क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। प्रत्पक्षदर्शियों के अनुसार बालिका के सिर के बाल नोंचे गये थे। उसके चेहरे और कान पर कई जगह कटे के निशान थे। देखने से लग रहा था कि हत्या के पूर्व हत्यारों से उसकी काफी गुत्थमगुत्थ हुई होगी। यह संभावना व्यक्त की ज रही है कि उसके साथ बलात्कार किया गया होगा।

सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ लालगंज मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बालिका के परिवार वालों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखाया है। बताया गया है कि बिन्द बस्ती के तीन चार युवक रात से ही गायब है। पुलिस इनकी तलाश में दो बार बिन्द बस्ती में छापामार चुकी है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कर्णावती नदी में बालिका की लाश मिली