class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं और सैफ एक कपल हैं, बसः दीपिका

मैं और सैफ एक कपल हैं, बसः  दीपिका

दीपिका पादुकोण की बहुचर्चित फिल्म लव आजकल इस माह के अंत में रिलीज होगी, जिसे लेकर वह काफी खुश नजर आ रही हैं। इस रोमांटिक फिल्म के जरिए दीपिका पहली बार सैफ अली खान के साथ जोड़ी के रूप में दिखेंगी। फिल्म निर्माण के दौरान होने वाले गॉसिप्स और कुछ अन्य चर्चाओं का खुलासा आज दीपिका की जुबानी
 
सुना है कि आपने शाहरुख के साथ फरहा की फिल्म साइन कर ली है?
आपको किसने बताया?

फरहा खान ने एक टीवी चैनल में जिक्र किया था।
(आश्चर्य से) ऐसा कैसे हो सकता है? अभी कुछ ही दिनों पहले मैं फरहा से मिली थी। उन्होंने तो जिक्र नहीं किया? मुझे तो फिल्म के विषय में कुछ पता भी नहीं। मैं सिर्फ इतना जानती हूं कि मैं उनके चैट शो में हूं।

लव आजकल के प्रोमोज में आपको और सैफ को देखकर सनसनी का एहसास नहीं होता।
मुझे तो बताया गया है कि प्रोमोज काफी क्यूट और रोमांटिक हैं।

फिल्म में आपने सैफ को अपने साथ इतना खुलकर व्यवहार करने की इजाजत कैसे दे दी?
हम लोग किस युग में रह रहे हैं यार? वे दिन चले गए, जब एक चुम्बन दिखाने के लिए दो फूल दिखाए जाते थे। इस फिल्म में मैं और सैफ कपल हैं। हम एक दूसरे को छू सकते हैं, यहां तक कि किस भी कर सकते हैं। आजकल शारीरिक निकटता पर कोई ऐतराज
नहीं करता।

पिछले डेढ़ वर्षो में आपने 40 पार कर चुके एक्टर्स के साथ ज्यादा काम किया है?
मैंने सोच-विचार कर ऐसा नहीं किया और फिर क्या उम्र वाकई मायने रखती है? शाहरुख सबके पसंदीदा हैं। सैफ पहले से ज्यादा कम उम्र के नजर आते हैं। अक्षय को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते। 

चर्चा है कि रणबीर कपूर एक फिल्म में आपकी जगह कैटरीना को रोल दिलाना चाहते थे?
मैं रणबीर को अच्छी तरह जानती हूं। इस तरह के गॉसिप पर मैं ध्यान नहीं देती। वह प्रोफेशनल हैं। उन्होंने मेरे रोल के लिए किसी निर्माता-निर्देशक पर जोर नहीं दिया, फिर कैटरीना के लिए क्यों करेंगे?

सुना है कि कृष 2 में प्रियंका की जगह आप आ गई हैं। अब इस फिल्म का निर्माण रुक गया है?
यह सवाल आपको निर्माता से पूछना चाहिए, क्योंकि इस विषय में मुझे कुछ भी नहीं मालूम। जहां तक मुझे पता है, प्रियंका को हटाकर मुझे नहीं लिया गया है।

आपको नहीं लगता कि हॉलीवुड निर्माता बॉलीवुड की ओर ज्यादा ध्यान देने लगे हैं?
ऐसा नहीं है। ओमपुरी, नसीरुद्दीन शाह, अमरीश पुरी, इरफान खान, ऐश्वर्या राय कई वर्षो से पश्चिमी देशों के फिल्म निर्माताओं के साथ काम कर रहे हैं। हां, शायद वे निर्माता अब बॉलीवुड पर ज्यादा ध्यान देने लगे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं और सैफ एक कपल हैं, बसः दीपिका