class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करीना में दिखावा नहीं है.. सैफ

करीना में दिखावा नहीं है.. सैफ

सैफ अली खान एक अच्छे कलाकार होने के बावजूद अपनी फिल्मों से ज्यादा करीना कपूर से अफेयर को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं। उनके हर इंटरव्यू में उनकी कम करीना की चर्चा ज्यादा होती है। फिलहाल, सैफ फिल्म ‘लव आजकल’ को लेकर चर्चा में हैं।

आपकी होम प्रोडक्शन फिल्म लव आजकल में क्या खासियत है?
यह एक रोमांटिक मसाला फिल्म है, जिसमें आपको हर चीज देखने को मिलेगी। फिल्म का संगीत भी काफी बढिम्या है। देखते हैं फिल्म को कैसा रेस्पॉन्स मिलता है। 

देखा गया है कि फिल्म निर्माण में आने के बाद ज्यादातर कलाकार अपना एिक्टंग करियर बर्बाद कर लेते हैं। आपका क्या कहना है?
नहीं, ऐसी कोई बात नहीं है। मेरा ध्यान सिर्फ और सिर्फ एक्टिंग पर है। मैंने भले ही प्रोडक्शन शुरू किया है, लेकिन प्रोडक्शन को अलग-अलग लोग हैंडल कर रहे है। मेरी दिलचस्पी क्रिएटिव साइड में है। 

तो आप किस तरह की फिल्में बनाना पसंद करते हैं?
मुझे छोटी और यर्थाथवादी दिलचस्प फिल्में बनाना पसंद है, जैसे कि मैंने ‘एक हसीना थी’ में काम किया था । मैं चाहता हूं कि फिल्म भले ही छोटे बजट की हो, लेकिन उसकी कहानी दमदार होनी चाहिये।  

लेकिन आप आजकल करीना को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं?
मैंने अपने अफेयर की कभी भी बढ़-चढ़कर चर्चा नहीं की। बस इतना ही है कि मैंने अपने प्यार को कबूल किया है। और मीडिया के सामने अपना प्यार उजागर कर दिया, जो हमारे बारे में लगातार छपता है।

आपकी इस प्रेम कहानी का अंत क्या शादी है?
मन से तो हमारी शादी हो चुकी है। अब हमें कानूनी तौर पर शादी के बंधन में बंधना बाकी है। मैं तो अपने आप को शादीशुदा ही महसूस करता हूं। फिल्मों को लेकर हमारे कुछ कमिटमेंट हैं, जिनके पूरा होने के बाद हम शादी कर लेंगे ।

करीना में आपको ऐसी क्या खूबी दिखी, जो आप उसकी तरफ मोहित हो गये ?
उसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि उसमें दिखावा नहीं है। वह जो अंदर से है, वही बाहर है। मै चाहूंगा कि वो कभी भी अपने जीवन के प्रति जिज्ञासा, ईमानदारी और उत्साह को ना बदले। करीना में एक स्पार्क है और मुझ में भी एक स्पार्क है, इसलिये हम दोनों एक दूसरे के लिये स्पेशल हैं।

आप एक अच्छे प्रेमी तो साबित हो गये, लेकिन क्या आप अच्छे पिता साबित हुए हैं?
बेशक। भले ही मेरी शादीशुदा जिंदगी में प्रॉब्लम्स थीं, लेकिन मेरी अपने बच्चों के साथ कोई दिक्कत नहीं है। सारा और इब्राहिम मुझे आज भी उतना प्यार करते हैं, जितना पहले करते थे। मैंने उनके जीवन को कभी डिस्टर्ब नहीं किया। वह अपनी जिंदगी बहुत अच्छी तरह जी रहे हैं। मैं पिता धर्म बखूबी निभा रहा हूं।

आप अपने स्वास्थ्य को लेकर कितने सर्तक हैं? कुछ महीनों पहले आप की तबीयत बहुत खराब थी?
हां, कुछ महीनों पहले मैं बीमार हो गया था। पर अब मै फिट एंड फाइन हूं। अपने स्वास्थ्य का मैं पूरा ध्यान रखता हूं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:करीना में दिखावा नहीं है.. सैफ