class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलिया में जीप से गिरे अधेड़ को ट्रक ने रौंदा, मौत

गड़वार थाना क्षेत्र के बलिया-नगरा मार्ग पर शुक्रवार की दोपहर में जीप से गिरे एक अधेड़ को पीछे से ज रहे ट्रक ने रौंद डाला। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बलिया से सवारी लेकर एक जीप (यूपी 54 बी-9601) नगरा की ओर ज रही थी। अभी वह बलुआ व बलेसरा गांव के बीच पहुंची ही थी कि भूत चौराहा के मोड़ पर जीप में पीछे बैठा एक अधेड़ असंतुलित होकर सड़क पर गिर पड़ा। अंदाज लगाया ज रहा था कि उक्त व्यक्ित जीप में अंदर सीट की बजय या तो उसके फाटक पर बैठा होगा या फिर पायदान पर लटक रहा होगा। वह जसे ही जीप से नीचे गिरा, जीप के पीछे चल रहे ट्रक (यूपी 52 टी-2452) ने उसे रौंद डाला।


बताया जता है कि जीप के ठीक पीछे चल रहा ट्रक का चालक ओवरटेक करना चाहता था। उक्त मोड़ पर जीप चालक ने ज्योंही गाड़ी को घुमाया, उसमें पीछे बैठा व्यक्ित गिर पड़ा। ट्रक का चालक भी तेज रफ्तार से चल रहा था, लिहाज ट्रक को संभाल नहीं सका और गिरे व्यक्ित को रौंदते हुए निकल गया।


सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मृतक की जेब से रीना नामक डेढ़ वर्षीय लड़की की दवा की पर्ची व एक हजर 900 रुपये नकद प्राप्त किये। इससे यह कयास लगाया ज रहा था कि मृतक दवा के लिए ज रहा था। समाचार लिखे जने तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। घटना की जनकारी होते ही ब्लाक प्रमुख रामेश्वर पांडेय भी मौके पर पहुंच गये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जीप से गिरे अधेड़ को ट्रक ने रौंदा, मौत