class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इण्टर कालेज के प्रबंधक के भतीजे को मारी गोली

स्थानीय हनुमान सिंह इण्टर कालेज के प्रबंधक के भतीजे को गुरुवार की देर रात दो अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में परिजन उसे सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये, जहां स्थिति बिगड़ती देख चिकित्सकों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। इस मामले में नन्दगंज थाने में दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।


गुरुवार की रात हनुमान ¨सह इण्टर कालेज के प्रबंधक शंकर चौहान समेत उनके भतीजे रामकृत चौहान व अन्य परिजन अहिरीपुर ग्राम स्थित अपने आवास के सामने सोये थे। देर रात लगभग साढ़े 12 बजे लुंगी-गंजी पहने दो अज्ञात बदमाश घर के बाहर सोये रामकृत को जन से मारने की नीयत से वहां पहुंचे। इसी बीच घर के एक वृद्ध की आहट से नींद खुल गयी। उसने दोनों बदमाशों से वहां आने का कारण पूछा। इस बीच जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक दोनों बदमाशों ने तमंचे से चारपायी पर सोये रामकृत के सीने में गोली मार दी। गोली बायें तरफ सीने में लगी, जिससे वह लहूलुहान होकर तड़पने लगा।

गोली मारने के बाद हमलावर पैदल ही रेलवे लाइन की तरफ आगे बढ़े। गोली की आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग इकट्ठा होते तब तक बदमाश फरार होने में सफल रहे। घायल रामकृत को सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जया गया। यहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर बताकर उसे वाराणसी ले जने की सलाह दी।
बाद में उसे वाराणसी के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां शुक्रवार को चिकित्सकों ने आपरेशन कर उसके सीने से गोली तो बाहर निकाल दी, लेकिन अभी तक उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले की सूचना नन्दगंज पुलिस को भी दी गयी, जिसने मौके पर पहुंचकर छानबीन की और इस मामले में दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जंच में जुट गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इण्टर कालेज के प्रबंधक के भतीजे को मारी गोली