class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसबीआई शाखा में लगी आग

मुरादाबाद रोड स्थित एसबीआई की नवस्थापित शाखा में अचानक आग लग गयी। फायर ब्रिगेड के समय पर पहुंचने से बड़ा हादसा होने से टल गया। आग से हुए नुकसान का अभी आंकलन नहीं हो सका है।

स्टेट बैंक ने ग्राहकों की बढ़ती संख्या को देखते हुए डिजाइन सेंटर के निकट नई शाखा खुली है। बुधवार को ही शाखा ने काम शुरू किया था। शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे बैंक में लगे बिजली के मीटर में आग लग गई। बैंक का स्टाफ ने इसकी सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड को दी। एफएसओ संजीवा कुमार के नेतृत्व में दमकल कर्मियों ने आग भड़कने से पहले ही उस पर काबू पा लिया।


बैंक के शाखा प्रबंधक डीपी आर्या ने बताया कि बैंक में घटना के समय चार कर्मचारी व तीन ग्राहक मौजूद थे। उन्होंने बताया कि बैंक के अंदर रखी नकदी,  कागजात व कंप्यूटर सिस्टम सभी सुरक्षित हैं। आग से हुए नुकसान का फिलहाल आंकलन नहीं हो सका है। बैंक के मुख्य प्रबंधक अरुण मित्तल ने बताया कि आग अधिक वोल्टेज आने पर मीटर के फुंक जाने से लगी है। नुकसान का अभी आंकलन नहीं हो सका है। आग की सूचना पर बैंक शाखा के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। बताते हैं कि आग लगने के बाद बैंक में लगा फायर अलार्म नहीं बजा। इसको लेकर बैंक के अधिकारी सकते में हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एसबीआई शाखा में लगी आग