class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमी ने प्रेमिका को चाकू मारा

राजधानी के पूर्वी पटेलनगर क्षेत्र में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि कपिल ने कविता सिंह (23) को रात दस बजे उसके पूर्वी पटेल नेर स्थित हास्टल के सामने चाकू मारा जिससे उसकी तत्काल मौत हो गई। उसकी मौत के बाद कपिल मौके से फरार हो गया। बताया जाता है कि कपिल ने बाद में आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन वह बच गया। कविता दिल्ली विश्वविद्यालय से पत्राचार द्वारा कंपनी सेक्रेटरी का कोर्स कर रही थी। कविता और कपिल उत्तर प्रदेश के निवासी हैं।

 पुलिस ने कपिल को उसके दिल्ली के अस्थाई निवास मंगोलपुरी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि दोनों स्कूल के समय से ही दोस्त थे और संभवत इन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। दोनों कल रात नौ बजे पूर्वी पटेलनगर के एक पार्क में मिले। जहां पर संभवत इन दोनों के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई। कविता वहां से जाने लगी तो कपिल ने उसके हास्टल तक उसका पीछा किया और उसके हास्टल के सामने उसे चाकू मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

 हास्टल सुरक्षाकर्मी बसंत ने बताया कि उसने रात दस बजे एक लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनी लेकिन वह पहली बार कुछ समझ नहीं पाया और जब दूसरी बार वह चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचा। वहां पर उसने कविता को खून से लथपथ पाया और देखा कि कपिल वहां से भाग रहा था।

 कविता के परिवार वाले और उसकी दोस्त श्वेता ने बताया कि वह हमेशा से होनहार थी और उसने अपने प्रेम संबंधों को खत्म कर दिया था। लेकिन कपिल ने पुलिस को बताया कि कविता उसे धोखा दे रही थी इसलिए उसने ऐसा किया।
 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रेमी ने प्रेमिका को चाकू मारा