class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिन्दुस्तान संवाददाता, रुड़की।  लूट की योजना बना रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने पकडम् लिया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो तमंचे व एक चाकू बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि बदमाश किसी बडम्ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार चमोली ने बताया कि बीती रात करीब एक बजे पुलिस टीम गश्त कर रही थी। उसी दौरान रेलवे स्टेशन के पास पुलिस टीम को सूचना मिली कि फाटक के समीप तीन संदिग्ध युवक देखे गये हैं। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर तीनों युवकों को पकडम् लिया।

पुलिस को तलाशी में पकडम्े गये युवकों के पास से .315 बोर के दो तमंचे व चार कारतूस तथा एक चाकू बरामद हुआ। तीनों युवकों को गंगनहर कोतवाली लाया गया। पूछताछ में युवकों ने अपना नाम मुंतजिर पुत्र लतीफ निवासी मोहम्मदपुर थाना-जनकपुरी (सहारनपुर), साबिर पुत्र रईस निवासी मोहल्ला नूरबस्ती थाना-मंडी (सहारनपुर) व सरफराज पुत्र महमूद निवासी झिझियाना (मुजफ्फरनगर) है।

इंस्पेक्टर चमोली ने बताया कि पकडम्े गये बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि वे किसी लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। तीनों बदमाश नजीर गिरोह के सदस्य हैं। इंस्पेक्टर चमोली ने बताया कि नजीर पिछले दिनों रायवाला क्षेत्र से पुलिस हिरासत से फरार हुआ था। तीनों बदमाशों का चालान कर पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया है।फोटो फाइल संख्या-9आरआरके-9- गंगनहर कोतवाली पुलिस की हिरासत में पकडम्े गये तीन बदमाश।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लूट की योजना बनाते तीन बदमाश गिरफ्तार