class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवक की मौत पर घाटी में तनाव, बंद

युवक की मौत पर घाटी में तनाव, बंद

जम्मू एवं कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में एक युवक की मौत को लेकर व्याप्त तनाव गुरुवार को भी जारी रहा। शहर की सड़कों से सार्वननिक वाहन नदारत रहे। दुकानें व शैक्षणिक संस्थान बंद रहे। कई जगहों पर झड़पें हुईं।

शहर के रैनावाड़ी इलाके से एक दिन पहले असरार अहमद डार नामक युवक का शव बरामद होने के बाद मैसुमा क्षेत्र में हिंसा भड़क उठी थी। सुरक्षा के कड़े इंतजाम के बावजूद शहर के पुराने इलाके में गुरुवार को भी प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया और कई जगहों पर उनकी पुलिस से भिड़ंत हुई।

मैसुमा के रहने वाले डार पिछले सप्ताह मोटरसाइकिल से घर से बाहर गए थे। उसके बाद से उनका कोई अता पता नहीं चला था।

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले दागे। रामबाग क्षेत्र से तीन महिलाओं को गिरफ्तार भी किया गया। वहां वे हवाईअड्डे की ओर जाने वाली सड़क पर निजी वाहनों पर हमला कर रही थीं।

श्रीनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अफादुल मुजतबा के मुताबिक डार की हत्या मामले की जांच प्रगति पर है। उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘‘बड़ी जानकारी हासिल हुई है और हम शीघ्र ही हत्या के रहस्य से पर्दा उठाएंगे।’’ स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों ने युवक को पकड़ कर उसकी हत्या कर दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवक की मौत पर घाटी में तनाव, बंद