class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीमार अमिताभ को ठाकरे की चिंता

बीमार अमिताभ को ठाकरे की चिंता

पेट दर्द से जूझ रहे बॉलीवुड सुपर स्टार अमिताभ बच्चन को इन दिनों शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की चिंता सता रही है। बच्चन ने बीमारी के दौरान बाल ठाकरे और भारतीय सिनेमा के जाने माने अभिनेता दिलीप कुमार की लंबी उम्र की कामना की है।

बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा है मैंने आज उद्धव ठाकरे से बात करके बाला साहब के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने मुझे बताया कि बाला साहब की एंजियोप्लास्टी के बाद उनकी सेहत में सुधार आ रहा है।
  
ठाकरे के बेहतरीन कार्टून बनाने के हुनर की जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा है, "जब मैं 1982 में कुली हादसे के बाद अस्पताल में भर्ती था तो उन्होंने मेरे लिए एक कार्टून बनाया, जिसमें उन्होंने प्रदर्शित किया कि यमराज मेरे पास आए हैं, लेकिन मैंने उन्हें सफलतापूर्वक हरा दिया है, जिसके बाद यमराज वापस जा रहे हैं।"
  
बच्चन ने ठाकरे की लंबी उम्र की कामना करते हुए लिखा है, "मैं कार्टून बनाना नहीं जानता, लेकिन मेरे मन में उनके लिए भी ऐसी ही भावना है। मैं चाहता हूं कि वे हमेशा यमराज को हराने में सक्षम रहें।"  दूसरी ओर दिलीप कुमार को अपना आदर्श बताते हुए उन्होंने लिखा है कि मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि वह अब अस्पताल से लौट रहे हैं। उनके अनुसार यूसुफ साहब की बीमारी के दौरान मैं लगातार सायरा जी के संपर्क में रहा। मुझे खुशी है कि वे अस्पताल से घर जा रहे हैं। मैं ईश्वर से कामना करता हूं कि वे हमेशा स्वस्थ जीवन जीएं।

बच्चन ने अपने प्रशंसकों से कहा है कि वे उनके पेट के दर्द के कारण परेशान न हों।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बीमार अमिताभ को ठाकरे की चिंता