class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रणवीर मुठभेड़ के दस्तावेज सरकार ने मंगाये

देहरादून में गत शुक्रवार को कथित फर्जी पुलिस मुठभेड़ में रणवीर की मत्यु के मामले की सीबीसीआईडी जांच शुरू होने के बाद राज्य सरकार ने सभी दस्तावेज को अपने पास मंगा लिया है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अपर गह सचिव भास्करानन्द ने देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार को सभी दस्तावेजों की प्रति शासन के पास भेजने का कल निर्देश जरी किया और रात में ही सभी दस्तावेज अपने पास मंगा लिये।

सूत्रों ने हालांकि यह स्पष्ट नहीं किया कि यह दस्तावेज किस लिये मंगाये गये हैं। लेकिन संभावना है कि राज्य सरकार पर पूरे मामले की सीबीआई जांच के लिये बढ़ते दबाव के चलते यह दस्तावेज मंगाये गये हैं।

सूत्रों ने बताया कि दस्तावेज में आरार पुलिस चौकी में तत्कालीन चौकी प्रभारी जी डी भटट दवारा कथित रूप से मतक रणवीर दवारा भटट की सरकारी रिवाल्वर छीनने और मारपीट करने  रायपुर थाने में मुठभेड़ से संबंधित दर्ज प्राथमिकी  रणवीर के पिता दवारा पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी सहित अन्य दस्तावेज भी मंगाये गये हैं।
    
सूत्रों ने बताया कि मुठभेड़ से जुडे़ अन्य सभी मामलों की जांच राज्य के सीबीसीआईडी को सौंपे जाने पर भी हालांकि विचार किया जा रहा है। सीबीसीआईडी अभी तक सिर्फ मुठभेड़ की ही जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रणवीर मुठभेड़ के दस्तावेज सरकार ने मंगाये