class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आपकी पहली डेट।

आपकी पहली डेट।

अगर आप अपनी पहली 'डेट' पर जा रहे तो हमारी ओर से कुछ सुझाव, जिनका पुरूषों को खासतौर ध्यान रखना चाहिए।

1. पुरूषों को अपनी डेट के लिए एक दिन पहले पुन: पूछ लेना चाहिए। फोन कीजिए अपनी डेट को और बहुत ही सरल तरीके से उससे कन्फर्म कर लीजिए ताकि यह पता चल जाए कि उसे डेट का याद है या नहीं।
    
2. अपनी डेट पर देर से न पहुचें। अपनी पहली डेट कि सारी तैयारी समय से करलें ताकि आप लेट न हों और जल्दी में आप कुछ गलती न कर बैंठे।

3. अपनी डेट पर अपनी परेशानियां व पुराने रिश्तों का खुलासा न करें। अगर आप एक बेहतर रिश्ता चाहतें है तो यह कभी न करें। अपने भूतकाल में टूटे हुए रिश्तों को अपनी पहली डेट पर कभी जाहिर न करें।

4. अपनी पहली डेट किसी नई जगह पर न करें यह आपकी पहली डेट में कई परेशानियां ला सकती है। जैसे आपकी साथी कोरिअन खाना पसंद करती हो लेकिन वहां इस तरह का फूड न मिलता हो। ऐसा भी हो सकता है नई जगह का सभी खाना आपके लिए महंगा हो।

5. आपको अपनी डेट कि ईज्जत करनी चाहिए यह बहुत जरुरी बन जाता है कि आप अपनी पहली डेट व उससे जुड़े व्यक्ति कि ईज्जत करें। आपको उसे मौका देना चाहिए बोलने का ताकि आप उसे जान सकें। आपको अपनी डेट के साथ विनम्र रहना चाहिए।

6. पहली डेट पर 'किस' न करें। शायद किस करना पहली डेट पर दोनों के लिए ही आसान नहीं होगा। अगर आप करना चाहतें है तो सहीं ढंग से करें ताकि दोनों में से किसी को भी परेशानी न हो।

 इन बातों को ध्यान में रखतें हुए आप अपनी पहली डेट को सफल व यादगार बना सकतें है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आपकी पहली डेट।