class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिव्य से रंजिश डाक्टर के घर हमले का मकसद !

राजेंद्र नगर में डाक्टर एसएस मलिक के की पत्नी की हत्या और बेटे दिव्य पर जानलेवा हमला किए जाने की वजह सिर्फ बदला नजर आ रही है। दिव्य के पुलिस को दिए बयान से भी से बात जहिर होती है कि आरोपी हिमांशु व उसके साथियों ने घर में आते ही उस पर हमला कर दिया। उसकी मां बीच-बचाव करने आई तो उनको गोली मार दी। जबकि हिमांशु के जीजा वकील जितेंद्र सिंह कई दिनों से घूमने के लिए बाहर गए हुए हैं।


दिव्य को जान से मारने की पूरी तरह कोशिश की गई की गई थी। चेहरे व सिर पर धारदार हथियारों के कई वार किए गए थे। उसकी गर्दन में मजबूती से रस्सी से लपेट गई थी। इससे साफ जाहिर कि  हमला करने वाले नहीं चाहते थे वह जिंदा बचे। घर में कमरे व बरामद में हर तरफ खून बिखरा हुआ था। बेड की चादर व तकिया पूरी तरह खून में सनी हुई थी। यदि हमलावरों का मकसद कुछ और होता तो घर से जूलरी या अन्य कोई सामान भी गायब होता? लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। आसपास के लोगों ने बताया कि घर के पीछे की दीवार फांदकर तीन लोगों को भागते हुए देखा गया था।

कातिलों में से एक ने लाल रंग की टी शर्ट पहनी हुई थी। इसके बाद तीनों लोग बाइक से फरार हो गए। दिव्य के पिता एमएस मलिक ने घर में किसी से पुरानी दुश्मनी से भी इंकार किया है। घर में किराए पर रहने वाले वकील राजेंद्र सिंह से भी किसी तरह के विवाद होने की कोई बात नहीं कही। ऐसे में वकील के साले के वारदात में शामिल होने की बात से कोई न कोई रंजिश की बात निकल कर सामने आ रही है। एसएसपी का अखिल कुमार का कहना है कि पुलिस कई  एंगलों को ध्यान में रखकर जांच रही है। जल्द से जल्द आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिव्य से रंजिश डाक्टर के घर हमले का मकसद !