class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजेन्द्र नगर में डाक्टर की पत्नी की दिनदहाड़े हत्या

साहिबाबाद थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर में सेक्टर-2 में डाक्टर एमएस मलिक के घर पर धावा बोलकर बदमाशों ने दिनदहाड़े उनकी पत्नी की धारदार हथियारों से हत्या कर दी। उनको गोली भी मारी गई। बेटे को भी मारने का प्रयास किया गया, मगर समय से इलाज मिलने से जान बच गई।

पुलिस का दावा है कि डाक्टर के पुत्र ने वारदात का राज खोल दिया है। घर में किराए पर रहने किराएदार सुप्रीम कोर्ट के वकील के साले ने साथियों के साथ मिलकर घटना की है। सबके सब फरार हैं। एसएसपी का कहना है कि वारदात की वजह क्या है, इसकी छानबीन कराई जा रही है।


डा. एमएस मलिक परिवार के साथ राजेंद्र नगर के सेक्टर-2 में रहते हैं। बेटी की शादी हो चुकी है जो आस्ट्रेलिया में रहती है। सुबह करीब दस बजे वह शाहदरा के पास रामनगर स्थित अपनी क्लीनिक जाने के लिए घर से निकले थे। उनके घर में सुप्रीम कोर्ट के वकील जितेंद्र सिंह किराए पर रहते हैं। मंगलवार को उनकी पत्नी सुभलेश मलिक व बेटा दिव्य मलिक अकेले थे। दिव्य ने पिछले साल एमिटी यूनिवर्सिटी से बीबीए किया था। फिलहाल वह एमबीए की तैयारी कर रहा था।

बारह बजे के करीब पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर उनके घर में बदमाशों द्वारा हमले किए जाने की खबर दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में उनकी पत्नी सुभलेश व बेटा दिव्य मलिक मरणासन्न स्थित में पड़े हुए थे। दोनों पर धारदार हथियारों ने हमला किया गया था। दिव्य में थोड़ी जान बाकी थी। उसे तत्काल नजदीक स्थित अम्बे नर्सिग होम में ले जाया गया। जहां ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद फोर्टिस अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। सुभलेश की गंभीर स्थिति देखते हुए उसे दिल्ली स्थित जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

एसएसपी अखिल कुमार ने बताया दिव्य ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि मंगलवार को किराएदार जितेंद्र सिंह का साला हिमांशु तीन-चार साथियों के संग मंगलवार को घर आए थे। आते ही उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। जब उसकी मां बीच-बचाव करने पहुंची तो उन गोली चला दी। इसके बाद वह सभी पीछे से दीवार फांदकर फरार हो गए। कातिलों की तलाश में पुलिस की कई टीमें जुटाई गई हैं। दबिशें जारी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राजेन्द्र नगर में डाक्टर की पत्नी की दिनदहाड़े हत्या