class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनविरोधी नीति के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन

सरकार की जनविरोधी नीतियों और फरीदाबाद में गहराते कानून-व्यवस्था, पेयजल एवं बिजली समस्या को लेकर भाजपा ने लघु सचिवालय पर प्रदर्शन किया। इसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने शिरकत की। प्रदर्शन के बाद राज्यपाल के नाम ज्ञापन डीसी को सौंपा गया।


प्रदर्शन का नेतृत्व पूर्व मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने किया। कड़ी धूप और गर्मी के बीच बड़ी संख्या में कार्यकर्ता धरणास्थल पर जुटे रहे। मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद रामचंद्र बैंदा उपस्थित थे। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री गुजर्र ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में आम आदमी का जीना दुश्वार हो गया है। मूलभूत सुविधाओं के लिए जूझना पड़ रहा है। ऐसी सरकार का शासन में रहने का कोई हक नहीं। कांग्रेस पार्टी ने जो जनता से वादा किया था। इसे भूल गई है। आंखों पर पट्टी बांध आमजन पर अत्याचार किया जा रहा है। पार्टी के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में बिजली-पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है। लोगों को पानी की बूंद के लिए तरस रहे हैं। भ्रष्टाचार चरम पर है। कोई सुनने वाला नहीं। हुड्डा सरकार कुंभकरणी नींद में है। केन्द्र सरकार ने पेट्रोल डीजल की कीमत बढ़ा कर आम आदमी की कमर तोड़ दी। उन्होंने कहा कि स्थिति दिनोंदिन गंभीर होती जा रही है।

महंगाई बढ़ती जा रही है। यही हाल रहा तो आम आदमी का जिंदा रहना मुश्किल हो जाएगा। फिर भी कांग्रेस सरकार को परवाह नहीं। प्रदर्शन में सभी मंडल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे। प्रदर्शनकारियों को जिला महासचिव प्रवेश मेहता, एडवोकेट भंवर सिंह भाटी से दर्जनों लोगों ने संबोधित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जनविरोधी नीति के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन