फोटो गैलरी

Hindi Newsअदालत में पेश हुआ मफिया डान ब्रजेश सिंह

अदालत में पेश हुआ मफिया डान ब्रजेश सिंह

अपराध जगत के सरगना ब्रजेश सिंह को हत्या के एक मामले के सिलसिले में कड़ी सुरक्षा के बीच चंदौली जिले की अदालत में पेश किया गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आवाजपुर गांव के श्रीकांतपुर पुलिया के समीप...

अदालत में पेश हुआ मफिया डान ब्रजेश सिंह
एजेंसीTue, 07 Jul 2009 01:22 PM
ऐप पर पढ़ें

अपराध जगत के सरगना ब्रजेश सिंह को हत्या के एक मामले के सिलसिले में कड़ी सुरक्षा के बीच चंदौली जिले की अदालत में पेश किया गया।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आवाजपुर गांव के श्रीकांतपुर पुलिया के समीप आठ फरवरी 1989 को दयाशंकर सिंह नामक व्यक्ति की हत्या की गई थी। इसी मामले के सिलसिले में ब्रजेश सिंह को वाराणसी से लगभग पचास किलोमीटर दूर चंदौली जिले की अदालत में पेशी के लिए कल पेश किया गया। पेशी के बाद उसे वापस जेल भेज दिया गया। इस मामले की अगली सुनवाई 20 जुलाई को होगी।

सूत्रों ने बताया कि दयाशंकर सिंह मूलरूप से चौबेपुर थाना क्षेत्र के धौरहरा गांव के निवासी थे और आवाजपुर में रहते थे। डेढ़गांवा बाजार में उनकी खाद की दुकान थी । आठ फरवरी 1989 को दयाशंकर सिंह अपने भाई मायाशंकर सिंह के साथ पैदल ही घर लौट रहे थे कि श्रीकांतपुर पुलिया की आड़ में छिपे लोगों ने उन पर गोलियां बरसायीं।  दयाशंकर की मौके पर ही मौत हो गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें