class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चैंपियंस ट्राफी के संभावितों में द्रविड़ शामिल

चैंपियंस ट्राफी के संभावितों में द्रविड़ शामिल

राहुल द्रविड़ को दक्षिण अफ्रीका में सितंबर में होने वाली आईसीसी चैंपियन्स ट्राफी के लिए भारत की तीस सदस्यीय भारतीय टीम में जगह दी गई है।

अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति की सोमवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में बैठक हुई जिसमें आठ देशों के एलीट टूर्नामेंट के लिए तीस संभावित खिलाड़ियों को चुना गया। द्रविड़ की जहां फिर से वनडे प्रारूप में वापसी की उम्मीद बंधी है वहीं,

चयनकर्ताओं ने इरफान पठान और रोबिन उथप्पा जसे खिलाड़ियों को नजरअंदाज किया है। अब तक 333 वनडे मैच खेलने वाले द्रविड़ ने अपना अंतिम वनडे आस्ट्रेलिया के खिलाफ 2007 मे नागपुर में खेला था।


वेस्टइंडीज दौरे से बाहर रहने वाले स्टार बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के अलावा चोटिल वीरेंद्र सहवाग और जहीर खान की भी टीम में वापसी हुई है। दिल्ली के बल्लेबाज विराट कोहली, बंगाल के विकेटकीपर वद्धिमान साहा, तमिलनाडु के आर अश्विन और मुरली विजय भी संभावित खिलाड़ियों में जगह बनाने में सफल रहे।


उत्तर प्रदेश के पेसर भुवनेश्वर कुमार, राजस्थान के मध्यम गति के गेंदबाज पंकज सिंह और मुंबई के अजिंक्या रहाणे और धवल कुलकर्णी को भी संभावित टीम में लिया गया है।

संभावित खिलाड़ी इस प्रकार हैं-
महेंद्र सिंह धोनी, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, युवराज सिंह, रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, सुरेश रैना, यूसुफ पठान, अभिषेक नायर, ईशांत शर्मा, जहीर खान, आरपी सिंह, प्रवीण कुमार, हरभजन सिंह, प्रज्ञान ओझा, रविंदर जडेजा, दिनेश कार्तिक, मुनफ पटेल, आर अश्विन, एम विजय, अमित मिश्रा, अजिंक्या रहाणे, धवल कुलकर्णी, एस बद्रीनाथ, आशीष नेहरा, विराट कोहली, भुवनेश्वर कुमार, वद्धिमान साहा और पंकज सिंह।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चैंपियंस ट्राफी के संभावितों में द्रविड़ शामिल