class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटे की सुरक्षा पर मेनका ने पीएम को लिखा पत्र

बेटे की सुरक्षा पर मेनका ने पीएम को लिखा पत्र

भाजपा नेता वरुण गांधी की मां और भाजपा सांसद मेनका गांधी ने रविवार को प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को पत्र लिखकर कहा कि वह अपने बेटे की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

वरुण के वकील की कथित तौर पर हत्या की साजिश रचने के मामले में छोटा शकील गिरोह के छह लोगों की गिरफ्तारी के मद्देनजर मेनका ने अपने पत्र में लिखा, मेरे बेटे के जीवन और सुरक्षा की गहन चिंता के बारे में मैं आज आपको बता रही हूं।

दूसरी तरफ, वरुण ने एक अलग बयान में कहा कि उन्हें निजी तौर पर इस तरह की कायरतापूर्ण धमकियां नहीं मिली हैं लेकिन उग्रवादी तत्वों को शिकस्त देने के लिए कड़ी सावधानी बरती जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय को तत्काल और जिम्मेदारी के साथ प्रतिक्रिया देनी चाहिए।

वरुण के मुताबिक अंडरवर्ल्ड के खतरनाक अपराधियों की साजिश उनके खिलाफ थी। दिल्ली पुलिस ने शनिवार को कहा था कि वरुण के वकील की कथित तौर पर हत्या करने के लिए गिरोह के सदस्य राजधानी आए थे।


मेनका गांधी ने कहा कि यह बेतुकी बात है कि हमें किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई और यहां तक कि सुरक्षा संबंधी किसी एहतियाती कदम पर विचार-विमर्श भी नहीं किया गया। हमें इस बारे में मीडिया के जरिए पता चला। मेनका के अनुसार उन्होंने दिल्ली पुलिस आयुक्त से बातचीत की थी, जिन्होंने इस बात की पुष्टि करने से इंकार कर दिया कि वरुण निशाने पर थे। उन्होंने कहा कि इस साल अप्रैल में भी इसी तरह की एक साजिश का पर्दाफाश किया गया था।

मेनका ने गिरोह की गिरफ्तारी पर पुलिस की सराहना की। हालांकि उन्होंने यह कहते हुए गृह मंत्रालय पर हमला बोला कि इन धमकियों को हल्के में लिया गया। वरुण ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित सभी लोगों से अपील करते हुए कहा था कि राष्ट्र विरोधी ताकतों के खिलाफ भारत को मजबूत करने के लिए साथ में आएं। वरुण ने एक बयान में अपनी दादी इंदिरा गांधी का नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने खून की एक-एक बूंद देश के लिए न्यौछावर करने की बात कही थी।

दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने शुक्रवार को शहर के अलग-अलग स्थानों से छह लोगों को गिरफ्तार किया था। जिन्हें शनिवार को मजिस्ट्रेट टिवंकल वाधवा की अदालत में पेश किया गया और सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेटे की सुरक्षा पर मेनका ने पीएम को लिखा पत्र