class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोटी रकम भी वसूल कर चुका है दरोगा

सस्पेंड किया गया चौकी प्रभारी सतीश कुमार ग्रीन सिटी के सीएमडी जितेन्द्र चौधरी और उनके सहयोगियों को गिरफ्तारी से बचाने के एवज में मोटी रकम भी वसूल कर चुका है। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है। लोगों से पैसे वसूलने और आरोपियों को बचाने की उक्त दरोगा की यह कोई पहला मामला नहीं है।

इसके पहले वह गाजियाबाद, बुलंदशहर और कांशीराम नगर में अपनी तैनाती के दौरान कई आरोपियों को बचाकर लाखों की रकम वसूल कर चुका है। सूत्रों का कहना है कि बिल्डर जितेन्द्र चौधरी ने दरोगा सतीश कुमार को पुलिस की हरकतों की जानकारी देने के बदले एक फ्लैट तक देने का आश्वासन दिया है। पुलिस अधिकारी भी दबे जुबान से इस बात को स्वीकार कर रहे हैं कि उक्त दरोगा ने बिल्डर से मोटी रकम वसूल किया होगा। 41 दिन में 46 बार दरोगा द्वारा बिल्डर से बात करना इस बात का पुख्ता प्रमाण है।

इस घटना से यह बात की साफ हो गई है कि पिछले दिनों कोतवाली सेक्टर 60 में दिल्ली के सीनियर सिटीजन को अवैध तरीके से रखकर पिटाई करने के मामले में भी उक्त दरोगा भी भूमिका संदिग्ध है। उसने कासगंज पुलिस के साथ मिलकर मोटी रकम भी वसूल करने की योजना बनाई थी लेकिन सीनियर सिटीजन के बेहोश हो जाने पर वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोटी रकम भी वसूल कर चुका है दरोगा