फोटो गैलरी

Hindi Newsबानूर उपचुनाव के लिए टिकट की घोषणा जल्द: प्रणीत कौर

बानूर उपचुनाव के लिए टिकट की घोषणा जल्द: प्रणीत कौर

राज्य के बानूर विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए कांग्रेस हाईकमान एक हफ्ते के भीतर टिकट की घोषणा कर देगा। यह कहना है पटियाला लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस सांसद और केन्द्रीय मंत्री प्रणीत कौर...

बानूर उपचुनाव के लिए टिकट की घोषणा जल्द:  प्रणीत कौर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 04 Jul 2009 06:54 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्य के बानूर विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए कांग्रेस हाईकमान एक हफ्ते के भीतर टिकट की घोषणा कर देगा। यह कहना है पटियाला लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस सांसद और केन्द्रीय मंत्री प्रणीत कौर का।  
   

विदेश राज्य मंत्री कौर राज्य के पूर्व मंत्री और विधायक दकाला लाल सिंह द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने आई हुई थीं। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस आगामी तीन अगस्त को होने वाले तीनों विधानसभा उपचुनाव में जीत दर्ज करने की कोशिश करेगी। गौरतलब है कि बानूर के अलावा राज्य के जलालाबाद और कहनुवां में उपचुनाव होने हैं। कौर से उनके पति और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बानूर विधानसभा उपचुनाव के लिए अरविन्द खन्ना के नाम की अनुशंसा करने और उनके द्वारा अपने रिश्तेदार दीपेन्द्र सिंह ढिल्लन का नाम आगे बढ़ाने की खबरों पर प्रतिक्रिया पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सभी को अपने लोगों का नाम आगे बढ़ाने का अधिकार है, लेकिन अंतिम निर्णय तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें