class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैटल ग्राउंड की अगली जंग शुरू

बैटल ग्राउंड की अगली जंग शुरू

युवाओं का पसंदीदा कार्यक्रम रोडीज अपना अगला पड़ाव 7.0 लेकर वापस आ रहा है। यह कार्यक्रम युवाओं में बहुत लोकप्रिय है। लगभग करीब एक करोड़ युवा  इसमें भाग लेते हैं। यह कार्यक्रम नेम और फेम पाने का अच्छा साधन है। 
रोडीज बैटल

एमटीवी सोनी एरिक्सन बैटल ग्राउंड-2 इंटरनेट पर युद्ध के आरम्भ की घोषणा कर चुका है। बैटल ग्राउंड में प्रतियोगियों को विडियो टास्क दिया जाता है, जिसके हिसाब से बैटल ग्राउंड में 13 लोगों को सप्ताह में दो बार विडियो टास्क दिया जाएगा। टास्क साधारण से लेकर कठिन हो सकते हैं। इन विडियोज को www.mtv.in.com/mbgपर अपलोड किया जाएगा, जहां दर्शकों के हाथ में होगा कि किस कंटेस्टेन्ट को सुरक्षित किया जाए। जिसे दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा वोट प्राप्त होंगे, वही विजेता घोषित किया जाएगा और विजेता को 1 लाख रु. मिलेंगे।

बैटल ग्राउंड 1
पिछले साल रोडीज 6.0 में लगभग 20 लाख लोगों ने भाग लिया था जिसके विजेता अनिकेत थे और रूप िभडर द्वितीय स्थान पर रही थीं, जिन्हें रोडीज 6.0 के ऑडिशन में सीधे जाने का मौका मिला था। अनिकेत के ऑडिशन के समय प्रारंभ में सब सही जा रहा था, परंतु जब अनिकेत ने ऑवर स्मार्टनेस दिखाने की कोशिश की तो वह रघु राजीव को पसंद न आया और इस वजह से अनिकेत ने रोडीज हेल डाउन अंडर में जाने का मौका गंवाया। द्वितीय स्थान पर रही रूप िभडर को अपनी सच्चाई और सादगी की वजह से मौका मिला।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बैटल ग्राउंड की अगली जंग शुरू