class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वास ने किया संन्यास से इनकार

वास ने किया संन्यास से इनकार

श्रीलंका के तेज गेंदबाज चामिंडा वास ने टेस्ट क्रिकेट से उनके संन्यास लेने की मीडिया खबरों से साफ इनकार किया है। इससे पहले श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) के सचिव निशंता रणतुंगा ने वास के संन्यास लेने की शनिवार को पुष्टि की थी। उन्होंने कहा था कि वास ने राष्ट्रीय चयनकर्ता प्रमुख अशंता डि मेल को बताया था कि वह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं।

रणतुंगा ने कहा कि वास ने अशंता से कहा कि वह भविष्य में वनडे और ट्वंटी 20 क्रिकेट पर अपना ध्यान लगाना चाहते हैं इसलिए वह टेस्ट से संन्यास ले रहे हैं। इस बारे में वह आधिकारिक पत्र विदेश से लौटने के बाद बोर्ड को सौंप देंगे लेकिन अब वास ने संन्यास की खबरों से साफ इनकार किया है। वास ने कहा कि मैंने ऐसा कोई फैसला किया ही नहीं है।

रणतुंगा ने कहा था कि श्रीलंका क्रिकेट वास से उनके भविष्य के कार्यक्रम के बारे में भी पूछेगा। उनसे देश की क्रिकेट में योगदान के लिए भी पूछा जा सकता है। ऐसी चर्चाएं हैं कि वास को राष्ट्रीय टीम का गेंदबाजी कोच बनाया जा सकता है।

उधर, श्रीलंकाई कप्तान कुमार संगकारा ने कहा है कि 35 वर्षीय वास में अभी भी काफी क्रिकेट बची हुई है और वह वनडे में अपनी भूमिका अभी भी साबित कर सकते हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ पहला टेस्ट शुरू होने से पहले कहा कि मैंने ट्वंटी 20 वर्ल्ड कप में जाने से पहले वास से बात की थी। उन्हें अभी भी राष्ट्रीय टीम में खेलने का मौका मिल सकता है। बस, हमें फैसला करना है कि उन्हें खेल के किस संस्करण में शामिल किया जाए।

वास ने अपने 15 वर्ष के टेस्ट कैरियर में श्रीलंका की तरफ से 110 टेस्ट मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने 354 विकेट झटके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वास ने किया संन्यास से इनकार