class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत आईसीसी पर धौंस नहीं जमाताः मोर्गन

भारत आईसीसी पर धौंस नहीं जमाताः मोर्गन

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने शुक्रवार को कहा कि भारत विश्व क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था पर किसी तरह से धौंस नहीं जमाता है।

कुछ क्रिकेट कमेंटेटरों की इस आलोचना के जवाब में कि अपनी वित्तीय ताकत के कारण भारत हमेशा इस खेल को अपने हिसाब से चलाता है, आईसीसी अध्यक्ष डेविड मोर्गन ने कहा कि मैं इस बात को नहीं मानता कि भारत आईसीसी पर धौंस जमाता है।

मोर्गन ने इस संदर्भ में जगमोहन डालमिया, शरद पवार और अब शशांक मनोहर के बीसीसीआई अध्यक्ष रहते हुए आईसीसी के साथ संबंधों का जिक्र किया और कहा कि वह इस बात को स्वीकार नहीं करते कि भारत आईसीसी पर रौब गांठता है।

मोर्गन ने कहा कि मैंने जगमोहन डालमिया, शरद पवार और अब शशांक मनोहर की अगुवाई वाले भारतीय क्रिकेट बोर्ड को आईसीसी के रौबदार सदस्य की तरह व्यवहार करते नहीं पाया। मैं नहीं मानता कि भारत आईसीसी पर दबाव बनाने वाली हरकतें करता है।

उन्होंने इस बात को भी सिरे से नकार दिया कि पवार के आईसीसी अध्यक्ष बनने पर क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था पर पूरी तरह से भारत का दबदबा हो जाएगा।

मोर्गन ने कहा अभी मुझे इस पद पर एक साल और काम करना है। मुझे भरोसा है कि शरद पवार अगले साल आईसीसी के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार सम्भालने के बाद अच्छे नेतत्वकर्ता होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत आईसीसी पर धौंस नहीं जमाताः मोर्गन