class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हमलावर की गिरफ्तारी के लिए हथुआ मार्केट बंद, एसपी सिटी ने आश्वासन दिया तो मान गए व्यापारी

हथुआ मार्केट व्यवसायी संघ के अध्यक्ष जयप्रकाश राय पर बुधवार रात जानलेवा हमले के बाद व्यापारियों में आक्रोश पनप गया। गुरुवार को वारदात के विरोध में मार्केट के सभी दुकानें बंद रहीं। मार्केट द्वार पर एकत्र होकर व्यवसायियों ने धरना दिया।

इस दौरान व्यवसायी पुलिस के विरोध में नारेबाजी करते हुए हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी का मांग कर रहे थे। एसपी सिटी विजय भूषण के 72 घंटे में गिरफ्तारी के आश्वासन पर धरना समाप्त हुआ और दुकानें खुलीं। बुधवार रात करीब साढ़े 9 बजे जयप्रकाश राय (57) पर बाग बरियार सिंह (चेतगंज) में हमले के विरोध में गुरुवार को हथुआ मार्केट की दुकानें नहीं खुलीं।

व्यापारीगण हमलावर को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग करते हुए करीब 10 बजे धरने पर बैठ गए। इस दौरान पुलिस विरोधी नारेबाजी होती रही। लगभग 11.30 बजे एसपी सिटी विजय भूषण धरनास्थल पर पहुंचे और व्यापारियों से वार्ता की।

आश्वासन दिया कि 72 घंटे में पुलिस हमलावर को गिरफ्त में ले लेगी। इस बाबत व्यापारियों को भी पुलिस का सहयोग करना होगा। एसपी सिटी के आश्वासन के बाद व्यापारी मान गए और धरना समाप्त कर दिया गया। कुछ ही देर में दुकानें भी खुल गईं।

धरना देने वालों व्यापारियों में शौकत खान, केदार घन्नानी, चरणजीत सिंह सोनी, वदुल हक, प्रेमनाथ मिश्र, विजय वर्मा, रामजी जायसवाल, पप्पू जायसवाल, बबलू जायसवाल आदि व्यापारी शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुकानें बंद रख धरने पर बैठे व्यापारी