class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एनोस की अग्रिम जमानत पर सुनवाई शुरू

पूर्व मंत्री एनोस एक्का द्वारा दायर अग्रिम जमानत के मुद्दे पर सुनवाई शुरू हो गई है। निगरानी के विशेष न्यायधीश विनय कांत खान की अदालत में गुरुवार को मामले की सुनवाई हुई। मामले की अगली सुनवाई मंगलवार को होगी। बचाव पक्ष की ओर से हाईकोर्ट के वरीय अधिवक्ता दिलीप जेरथ ने बहस की।

वहीं सरकार की ओर से निगरानी के विशेष लोक अभियोजक नरेश प्रसाद ने दलील पेश की। विशेष लोक अभियोजक ने इस मामले में विभाग से दिशा निर्देश प्राप्त करने के लिए कोर्ट से मंगलवार तक का समय मांगा। अधिवक्ता की मांग को स्वीकार करते हए न्यायधीश ने अगली सुनवाई की तिथि मंगलवार को निर्धारित कर दी।

मालूम हो कि पूर्व मंत्री एनोस एक्का और हरिनारायण राय के खिलाफ कुमार विनोद ने निगरानी की अदालत में शिकायतवाद दायर कर आय से अधिक संपत्ति अजिर्त करने का आरोप लगाया है।

उनके शिकायतवाद पर ही दोनों मंत्रियों के खिलाफ निगरानी थाना में मामला दर्ज किया गया और निगरानी की अदालत ने इनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया।

इसी के आलोक में एनोस के अधिवक्ता समीर सौरभ, विद्युत चौरसिया एवं अमित ने निगरानी कोर्ट में बुधवार को अग्रिम जमानत के लिए आवेदन दाखिल किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एनोस की अग्रिम जमानत पर सुनवाई शुरू