class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरठ जिले में दूध, घी, मिठाई और पनीर की दुकानों पर छापे

मिलावट के गोरखधंधे के खिलाफ आज जिले भर में दूध, घी, मिठाई और पनीर की दुकानों पर छापामारी की कार्यवाही शुरू की गई । शहर के कोतवाली, देहलीगेट, लिसाड़ी गेट के अलावा मवाना समेत ग्रामीण क्षेत्रों में छापामारी की कार्यवाही चल रही थी । जिला प्रशासन द्वारा अचानक शुरू की गई इस कार्यवाही से जिले भर में दूध की डेयरियों, मिठाई और पनीर की दुकान के संचालकों में हड़कम्प मचा है ।

छापामारी की कार्यवाही पूरी तरह गुप्त रखी जा रही है । टीम कहां और किस समय जाएगी इसके बारे में मीडिया समेत किसी को कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। टीम में शामिल एसीएम ने बताया है कि शासन के आदेश पर छापामार कार्यवाही शुरू की गई है । मेरठ में इसके लिए स्वास्थ्य विभाग की 15 टीमें गठित की गई हैं ।

इन टीमों में स्थानीय प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी भी शामिल है । प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार अभी फिलहाल सैपलिंग की जा रही है । इन सैंपलों को राज्य सरकार की प्रयोगशालाओं में भेजा जाएगा, जहां से रिपोर्ट आने के बाद ही संबंधितों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी । उन्होंनें यह भी बताया कि छापामारी की कार्यवाही में छोटे से लेकर बड़े संचालकों में से किसी को बख्शा नहीं जाएगा ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरठ जिले में कई दुकानों पर छापे