class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काका के स्वागत में उमड़ा रीयाल मैड्रिड

काका के स्वागत में उमड़ा रीयाल मैड्रिड

जिनेडिन जिदान, रॉल गोंजलेस, डेविड बैकहम जैसे सितारों के बाद रीयाल मैड्रिड क्लब से जुड़े ब्राजीली स्टार काका का पचास हजार से अधिक फुटबालप्रेमियों की मौजूदगी में किसी राकस्टार की तरह भव्य स्वागत किया गया। काका को एसी मिलान से नौ करोड़ 20 लाख डॉलर में खरीदा गया।

सैंटियागो बर्नाबू स्टेडियम में भारी तादाद में जुटे प्रशंसकों की जुबां पर काका का नाम था और यहां पहुंचने पर उन्होंने भी हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया। शानदार स्वागत से प्रसन्न काका ने कहा कि यह मेरे लिये खास दिन है। अपने कैरियर के इस नये मोड़ पर मैं बहुत खुश हूं।

आठवें नंबर की जर्सी पहनने जा रहे काका के अलावा इस सत्र में क्लब ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को भी खरीदा है। काका ने एक दुभाषिये की मदद से कहा कि मैं अपने जज्बात को अल्फाज में बयां नहीं कर सकता। यह दिन मैं ताउम्र नहीं भुला सकूंगा। यह बड़ी जिम्मेदारी है और उम्मीद है कि मैं टीम की जीत में अहम भूमिका निभाऊंगा।

काका जिस मंच पर खड़े हुए उसके पीछे जिदान, गोंजलेस और अलफ्रेडो डि स्टीफानो जैसे महान खिलाड़ियों की तस्वीरें लगी थी। उन्होंने स्टेडियम में मौजूद फुटबालप्रेमियों को आटोग्राफ दिये और उनका अभिवादन स्वीकार किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:काका के स्वागत में उमड़ा रीयाल मैड्रिड