फोटो गैलरी

Hindi Newsचंपावत जिले में व्यापारी दंपत्ति की हत्या

चंपावत जिले में व्यापारी दंपत्ति की हत्या

चंपावत जिले के खटीमा थाने के टनकपुर इलाके में अज्ञात हमलावरों ने एक व्यापारी दंपति की गला रेत कर हत्या कर दी । पुलिस सूत्रों ने बताया कि 45 वर्षीय श्याम मोहन गुप्ता और उनकी 44 वर्षीय पत्नी प्रमिला...

चंपावत जिले में व्यापारी दंपत्ति की हत्या
एजेंसीWed, 01 Jul 2009 03:24 PM
ऐप पर पढ़ें

चंपावत जिले के खटीमा थाने के टनकपुर इलाके में अज्ञात हमलावरों ने एक व्यापारी दंपति की गला रेत कर हत्या कर दी ।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 45 वर्षीय श्याम मोहन गुप्ता और उनकी 44 वर्षीय पत्नी प्रमिला गुप्ता की आज तड़के हत्या के बारे में दंपति के कर्मचारियों ने सूचना दी । सूत्रों के अनुसार गुप्ता के कर्मचारी जब उनके प्रतिष्ठान को खोलने के लिये चाबी लेने घर पहुंचे तो घर में आहट नहीं हुई और मोबाइल फोन से भी संपर्क नहीं हुआ । इसके बाद कर्मचारियों ने पीछे का दरवाजा खुला हुआ देखा और घ्‍ार में खून बहता हुआ पाया । उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बारे में सूचना दी ।

घटना की सूचना मिलते ही इलाके के अन्य व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर हत्या के विरोध में प्रदर्शन शुरू कर दिया। व्यापारियों ने हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी ।

हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है । आशंका है कि हत्यारे लूट के इरादे से आए थे लेकिन पहचान लिए जाने पर उन्होंने व्यापारी दंपत्ति की हत्या कर दी ।

     गुप्ता के घर में पति़ पत्नी के अलावा और कोई नहीं रहता था । पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुप्ता के घर में आलमारी और लाकर टूटा हुआ । इस सिलसिले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें