class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सलमान के साथ बेटी को फिल्म की इजाजत :शत्रुघ्न

सलमान के साथ बेटी को फिल्म की इजाजत :शत्रुघ्न

फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के फिल्मों में आने या नहीं आने की अटकलों पर विराम लगाते हुये कहा कि अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान से पारिवारिक संबंध होने और फिल्म की साफ सुथरी पटकथा के चलते उन्होंने अपनी बेटी को सलमान के साथ फिल्म करने की इजाजत दी ।

फिल्म अभिनेता और पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद शत्रुान सिन्हा ने एक खास बातचीत में कहा कि मीडिया में ऐसी अटकले लग रही है कि मेरी बेटी सोनाक्षी फिल्म अभिनेता सलमान खान के साथ अपनी पहली फिल्म करेंगी या नही तो मैं साफ कर देना चाहता हूं कि सोनाक्षी सलमान के साथ फिल्म कर रही है ।

उन्होंने कहा ,सलमान के पिता सलीम खान से मेरे बहुत पुराने पारिवारिक रिश्ते है और जब इस खान परिवार ने मुक्षे विश्वास दिलाया कि फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ही बढि़या और साफ सुथरी है तो मैने अपनी बेटी सोनाक्षी को फिल्म करने की इजाजत दे दी । अपने बेटे लव सिन्हा के फिल्मी कैरियर के बारे में शत्रुघ्न ने कहा कि उसकी फिल्म सदियां बन कर तैयार है । इस फिल्म में लव के अतिरिक्त रिषी कपूर, हेमामालिनी और रेखा है जबकि इस का डायरेक्शन मशहूर निर्देशक राजकंवर :दीवाना फेम: ने किया है, यह फिल्म जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर आने वाली है ।

अपने फिल्मी कैरियर के बारे में शत्रुघन ने कहा कि हाल ही में उन्होंने रेखा के साथ एक फिल्म आज फिर जीने की तमन्ना है पूरी की है और यह फिल्म भी बहुत जल्द सिनेमाघरों में आने वाली है । इस फिल्म में सतीश शाह और रिषिता भटट की भी महत्तवपूर्ण भूमिका है ।

उन्होंने कहा कि अगर मौका मिला तो वह जल्द ही एक और फिल्म साइन करने वाले है लेकिन इसके बारे में उन्होंने ज्यादा बात करने से इंकार कर दिया । सिन्हा ने कहा कि उन्हें फिल्मों के आफर तो बहुत मिलते है लेकिन चूंकि वह सक्रिय राजनीति में है इसलिये उन्हें जब अपने क्षेत्र और लोकसभा से थोड़ा  बहुत समय मिलता है तो वह चुनिंदा फिल्म कर लेते है ।
 
उन्होंने कहा कि चूकि फिल्में उनका शौक और आजीविका है इसलिये वह किसी अच्छी फिल्म के लिये इंकार नही कर पाते है । लेकिन एक बात का ध्यान रखते है कि उनकी फिल्मों से उनका राजनीतिक कैरियर प्रभावित न हो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेटी सोनाक्षी को फिल्म की इजाजत :शत्रुघ्न