class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा में अनुशासन की कमी, बैठकों में मोबाइल ऑन रखते हैं कुछ नेता : शत्नुघन

भाजपा में अनुशासन की कमी का आरोप लगाते हुए बालीवुड अभिनेता और भाजपा के वरिष्ठ नेता शत्रुघन सिन्हा ने खुलासा किया है कि उनकी पार्टी के कुछ नेता बैठकों के दौरान मीडिया को फोन मिलाकर अपना मोबाइल खुला छोड़ देते हैं ताकि मीडिया को अंदर की खबर लग सके।

रोटरी क्लब के समारोह में हिस्सा लेने यहां आये सिन्हा ने भाषा से विशेष बातचीत में पार्टी की अंदरूनी बातें मीडिया तक पंहुच जाने की बाबत पूछे जाने पर खुलासा किया कि उन्हें ऐसी खबरें लगी हैं कि इस बार जब चुनाव में हार की समीक्षा के लिए दिल्ली में भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही थी तो पार्टी के कुछ नेता मीडिया कर्मियों को फोन लगाकर अपना मोबाइल खुला छोड़ देते थे जिससे अंदर बैठक में क्या हो रहा है यह सारी बातें मीडिया को लाइव मिल जाती थीं ।

उन्होंने कहा कि पार्टी में अनुशासन की कमी है और पार्टी की दूसरी पंक्ति के नेताओं को मीडिया में खबरें लीक करने और अखबारों में छपास का बहुत पुराना रोग है और इसी वजह से पार्टी के नेता मीडिया को बैठकों की अंदरूनी खबरें लीक करते है ।
   
गौरतलब है कि बंद दरवाज़ों के बीच हुई इस बैठक में मेनका गांधी का अपने बेटे वरूण गांधी का बचाव और बाद में उनके साथ मुख्तार अब्बास नकवी और शाहनवाज हुसैन की नोंक -झोंक और अरूण शौरी की तीखी टिप्पणियां मीडिया की सुर्खियों में छाई रहीं थीं ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा में अनुशासन की कमी : शत्नुघन