class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामपाल के मुरीद हुए धोनी

रामपाल के मुरीद हुए धोनी

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज रवि रामपाल को भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रूप में नया मुरीद मिल गया है जिन्होंने अपनी सटीक गेंदबाजी के दम पर बल्लेबाजों से गलतियां कराने के इस गेंदबाज के फन की तारीफ की है।

भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में 37 रन देकर चार विकेट लेने वाले रामपाल वेस्टइंडीज की आठ विकेट से जीत के शिल्पकार रहे। चार मैचों की इस सीरीज में दोनों टीमें फिलहाल 1-1 से बराबरी पर हैं।

धोनी ने शुक्रवार को होने वाले तीसरे वनडे से पहले कहा कि रामपाल गेंद को अच्छी तरह स्विंग कराते हैं और सही दिशा में गेंद फेंकते हैं। वह आपको कवर ड्राइव जसे बड़े शाट खेलने के लिये मजबूर करते हैं। उन्होंने कहा कि पिच से मदद नहीं मिलने के बावजूद ऐसा प्रदर्शन करने के लिये रामपाल और जेरोम टेलर बधाई के पात्र हैं।

धोनी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि पिच से गेंदबाजों को कोई मदद मिली। उन्होंने कहा कि गेंदबाजों ने उम्दा प्रदर्शन किया। गेंद को बखूबी स्विंग कराया और बाद में उन्हें रिवर्स स्विंग भी मिली।

अपने कैरियर में कई चोटों का सामना कर चुके रामपाल ने कहा कि दूसरे वनडे के प्रदर्शन से उनका आत्मविश्वास कई गुना बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि इस तरह के प्रदर्शन से वापसी में मदद मिलती है। इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है। उन्होंने कहा कि मैं टीम में वापसी के लिये काफी मेहनत कर रहा था। मुझे नयी गेंद से स्विंग मिली और मैंने विकेट लिये। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी अच्छी रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रामपाल के मुरीद हुए धोनी