class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जैक्सन ने बच्चों के नाम किए लाखों डॉलर

जैक्सन ने बच्चों के नाम किए लाखों डॉलर

किंग ऑफ पॉप के नाम से मशहूर माइकल जैक्सन ने दिवालिया होने की स्थिति में अपने तीन बच्चों का भविष्य संवारने के लिए वसीयत में उनके नाम लगभग 200 अप्रकाशित गीत कर दिए थे, जिनकी कीमत लाखों डॉलर बताई जा रही है।

डेली मेल ऑनलाइन के अनुसार जैक्सन की यह गुप्त संपत्ति उनके तीन बच्चों के लिए संरक्षित ट्रस्ट कोष का हिस्सा है और ऋणदाता इस संपत्ति को हाथ भी नहीं लगा सकते, जिनकी पॉप स्टार पर 50 करोड़ अमेरिकी डॉलर की राशि बकाया थी।

अखबार ने आने वाले समय में रिलीज होने जा रही जैक्सन की जीवनी ‘द फाइनल ईयर्स’ ऑफ माइकल जैक्सन  के लेखक इयान हारपेरिन के हवाले से यह खुलासा किया। पॉप सम्राट के नजदीकी सूत्र रहे हारपेरिन ने कहा कि माइकल जैक्सन अपने बच्चों के लिए अपने पीछे लगभग 200 अप्रकाशित गीत छोड़ गए हैं। इन्हें किसी ऋणदाता द्वारा हाथ भी नहीं लगाया जा सकता, जिनसे उनके बच्चों का भविष्य सुनिश्चित होगा।

जैक्सन के दर्जनों अज्ञात गीत हैं, जिनमें एक गाना जलवायु परिवर्तन के बारे में है, जिसकी वह अपनी मौत से दो दिन पहले कंपोजिंग कर रहे थे। यह भी दावा किया जा रहा है कि माइकल जैक्सन के सोनी एटीवी में 50 प्रतिशत शेयर हैं, जिसमें बीटल्स का कैटलॉग और बॉब डेलन तथा नील डाइमंड जैसे कलाकारों के गाए हुए गीतों का संग्रह है। इसे भी कर्जदाताओं से अलग रखा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जैक्सन ने बच्चों के नाम किए लाखों डॉलर