class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अख्तर के पास अब भी वापसी का मौकाः सरफराज

अख्तर के पास अब भी वापसी का मौकाः सरफराज

उमर गुल और मोहम्मद आमिर जैसे तेज गेंदबाजों के उभरने से शोएब अख्तर की पाकिस्तानी टीम में वापसी की संभावना भले ही क्षीण दिखती है लेकिन पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज का मानना है कि अख्तर के पास अब भी एक मौका है बशर्ते वह समय पर फिटनेस पा लें।
 

अख्तर की वापसी में फिटनेस को अहम बताते हुए सरफराज ने कहा कि अख्तर की समस्या उनकी फिटनेस है। अगर वह समय पर अपनी फिटनेस पा लेते हैं तो राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। त्वचा में संक्रमण के कारण अख्तर को हाल ही में इंग्लैंड में संपन्न टी -20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह नहीं दी गई थी और अब फिटनेस की समस्या के चलते उन्हें श्रीलंका दौरे के लिए भी नजरअंदाज किया गया है। हालांकि पाकिस्तान को टी-20 वर्ल्ड कप में अपने मुख्य तेज गेंदबाज अख्तर की गैरमौजूदगी का कोई नुकसान नहीं उठाना पडा। अनुभवी गुल और उदीयमान आमिर ने शानदार प्रदर्शन करके अपनी टीम को क्रिकेट के इस फटाफट स्वरूप का चैंपियन बना दिया।

सरफराज ने कहा कि टीम को और अधिक तेज गेंदबाज उपलब्ध कराये जाने चाहिए ताकि उनके बीच प्रतिस्पर्धा हो। उन्होंने तेज गेंदबाजमोहम्मद आसिफ के भविष्य को लेकर कोई फैसला नहीं लेने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को जमकर कोसते हुए कहा कि बोर्ड को आसिफ के बारे में फैसला लेना चाहिए। वह अधर में फंसे हुए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अख्तर के पास अब भी वापसी का मौकाः सरफराज