class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बसों की किल्लत होंगी दूर,10 नई बसें आएंगी

नगर बस सेवा शुरू होने के बाद जनपद के कई रूटों पर हुई बसों की कमी को दूर करने के रोडवेज का प्रयास सफल होता दिख रहा है। रोडवेज मुख्यालय नोएडा डिपो को दस बसें देने को तैयार हो गया है। इसके बाद जनपद की रूटों पर अधिक रोडवेज बसें दिखेंगी।

सभी बसें अगले सप्ताह से विभिन्न रूटों पर चलेंगी। छह महीने पहले जब नोएडा में नगर बस सेवा की शुरुआत की गई थी उस समय जनपद के अन्य रूटों पर चलने वाली बसों को हटाकर इसमें लगाया था। इसके बाद से ग्रामीण इलाकों में रोडवेज बसों की जबर्दस्त कमी हो गई थी। इसके बाद से ही नोएडा डिपो ने रोडवेज मुख्यालय से बसों की मांग किया था।

वर्तमान में नोएडा डिपो में लगभग डेढ़ सौ बसें हैँ। इनमें से 38 बसें नगर बस सेवा में चलती है। ये बसें कानपुर डिपो से नोएडा आएगी। बसों को लाने के लिए रोडवेज के ड्राइवर कानपुर पहुंच गए हैं। विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सभी बसों को ग्रेटर नोएडा- दिल्ली  व कासना रूट पर चलाई जाएगी

रोडवेज के एडिशनल रीजनल मैनेजर संदीप रायजदा ने बताया कि बसों की कमी को दूर करने का प्रयास किया ज रहा है। उन्होंने बताया कि पहली खेप में दस बसें मिली हैं। बाद में और भी बसें व सुविधाएं मिलेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बसों की किल्लत होंगी दूर