class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चार पुलिसकर्मियों की भूमिका संदिग्ध, अय्याशी के लिए करता था लूट, पहले भी जा चुका है जेल

मुखबिर की सूचना पर कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने एमिटी के छात्रों से लूटपाट करने वाले वर्दीधारी होमगार्ड को गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से 16 हजार रुपए की नकदी, मोबाइल, चार तोले सोने की चेन, अंगूठी, पीएनबी का क्रेडिट और डेबिट कार्ड बरामद किया है। इसका एक अन्य साथी अभी फरार है। लूटकांड में चार पुलिसकर्मियों की भूमिका भी संदिग्ध पाई गई है, जिसकी जांच की जा रही है।

सीओ विकास त्रिपाठी ने बताया कि 21 फरवरी को रात करीब नौ बजे सेक्टर-44 स्थित एमिटी चौकी के पास दो वर्दीधारी बाइक सवार बदमाश नवप्रीत और उनके दोस्तों को बंधक बनाकर सेक्टर-29 ब्रह्मपुत्रा काम्पलेक्स स्थित एचडीएफसी एटीएम ले गए। एटीएम से उन्होंने जबरन पांच हजार रुपए की नकदी निकाल ली और उनका मोबाइल लूटकर फरार हो गए।

पीड़ितों ने जब कोतवाली पुलिस से संपर्क किया तो पुलिस ने उनकी एफआईआर दर्ज नहीं की। चार दिन पहले नवप्रीत के पिता ने कोतवाली सेक्टर-49 में मामला दर्ज कराया। पुलिस की जांच में लोकेश और मनोज नामक होमगार्ड का नाम सामने आया।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लोकेश को सेक्टर-50 स्थित पुलिस बू्थ के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से लूटा गया मोबाइल फोन, 16 हजार रुपए की नकदी, चार तोले सोने की चेन, अंगूठी, पीएनबी का क्रेडिट और डेबिट कार्ड बरामद किया है। लोकेश रौजा जलालपुर व फरार मनोज ढिकोली बागपत का रहने वाला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लुटेरा होमगार्ड चढ़ा पुलिस के हत्थे