class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में हुई सभी वारदात, शिप्रा सनसिटी में तीन महिलाओं से चैन लूटी

टीएचए में बाइकर्स के आंतक के चलते लोग घरों ने निकलने में कतराने लगे हैं। बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि पल्सर सवार दो बदमाशों मिनटों में एक ही एरिया में चैन लूट की तीन वारदात को अंजाम दिया। वायरलैस पर मैसेज भी फ्लैश हुआ पुलिस बदमाशों की कबिंग करती रही लेकिन बदमाश को नहीं पकड़ा जा सका।

मजे की बात यह है कि तीनों वारदात को अंजम शिप्रा मॉल के पास दिया गया। एक ही एरिया में हुई लगातार वारदात के बाद भी बदमाश नहीं पकड़े जा सके। थाना इंदिरापुरम में तीनों वारदात की रिपोर्ट दर्ज की गई है। जानकारी के मुताबिक कौशांबी में रहने वाली गीताजंली शिप्रा मॉल की तरफ किसी काम से आई थी। मॉल के पास काले रंग की पल्सर पर सवार दो बदमाशों ने उनकी चैल लूट ली। जब तक वह शोर मचाती बाइक सवार दोनों युवक तेजी से बाइक दौड़ाते हुए फरार हो गए।

दूसरी वारदात भी शिप्रा के मॉल के पास हुई मुरादनगर की रहने वाली श्वेता अपनी सहेली बबीता के साथ शिप्रा मॉल के पास घूमने आई थी। गीताजंली से लूट करने के बाद महज सौ कदम की दूरी पर बाइक सवार दोनों लड़कों ने इन दोनों से भी चैन लूट ली। देखते ही देखते बदमाश वहां से फरार हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुछ ही दूरी पर पुलिस की लैपर्ड खड़ी थी। चैन लूट का शोर मचने के बाद भी पुलिस वालों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश नहीं की। हालांकि बाद में 100 नंबर कॉल करने के बाद पुलिस मौके पहुंची लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। सीओ राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि तीनों घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई बदमाशों की तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बाइकर्स का आतंक मिनटों में चैन लूट की तीन वारदात