class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इरफान पठान करेंगे शिवांगी देव से शादी

इरफान पठान करेंगे शिवांगी देव से शादी

विवाह के सवाल को अक्सर हंसकर टाल जाने वाले भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने आखिरकार शादी करने का फैसला कर लिया है। वह आस्ट्रेलिया में बतौर चार्टर्ड एकाउंटेंट काम कर रही शिवांगी देव को हमसफर बनाएंगे। इरफान और स्पेन में कार्यरत एक राजनयिक की बेटी शिवांगी की पहली मुलाकात वर्ष 2003 में केनबरा में हुई थी। इरफान उस वक्त भारतीय टीम के साथ आस्ट्रेलिया के दौरे पर थे। उन्होंने उसके तीन साल बाद शिवांगी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था।

इस भारतीय क्रिकेटर के पिता महबूब खान पठान ने कहा कि इरफान के शादी का प्रस्ताव रखते ही शिवांगी झट से राजी हो गईं। महबूब खां ने कहा कि उनके परिवार को इस रिश्ते पर कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी। इरफान को हालांकि शादी के लिये इंतजार करना होगा क्योंकि परिवार के लोग उनके बड़े भाई और टीम इंडिया में उनके साथी खिलाड़ी यूसुफ पठान के लिये लड़की की तलाश कर रहे हैं।

महबूब ने कहा हम यूसुफ के लिये अच्छी लड़की ढूंढ रहे हैं। उनकी शादी के बाद ही इरफान की बारी आएगी। इरफान की मां शमीम बानो शिवांगी की सादगी और अच्छे स्वभाव से बहुत प्रभावित हैं। शिवांगी केनबरा में एक नृत्य स्कूल भी संचालित करती हैं। शहर के बाहरी इलाके में स्थित पॉश तांदज क्षेत्र में इरफान का आलीशान बंगला तैयार हो रहा है। उनके नए घर में एक क्रिकेट रूम भी होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इरफान पठान करेंगे शिवांगी देव से शादी