class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टखने की चोट के कारण एशेज से बाहर हो सकते हैं पीटरसन

टखने की चोट के कारण एशेज से बाहर हो सकते हैं पीटरसन

टखने की चोट से परेशान इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और धुरंधर बल्लेबाज केविन पीटरसन का अगले महीने की आठ तारीख से आस्ट्रेलिया के साथ होने वाली एशेज सीरीज में खेल पाना तय नहीं है।

वेबसाइट ‘न्यूज ऑफ द वर्ल्ड’ के मुताबिक टवेंटी20 वर्ल्ड कप में अपनी टीम की उम्मीदों को बनाए रखने के लिए ‘स्पाइनल इंजेक्शन’ के सहारे मैदान में उतरने वाले पीटरसन को आशंका है कि वह इंजेक्शन के दम पर अपने टखने की चोट को दबाकर पांच दिनों तक नहीं खेल सकेंगे।

पीटरसन ने कहा है कि फिट रहने के लिए मैं बेहतरीन चिकित्सकीय परामर्श और सबसे उपयोगी दवाओं का प्रयोग कर रहा हूं लेकिन जैसा कि सब जानते हैं कि टखने की चोट कभी भी बेकाबू हो सकती है। अगर यह चोट टेस्ट मैच से ठीक पहले बेकाबू होती है तो मैं मैदान में नहीं उतर सकूंगा।

पीटरसन ने कहा कि वह अपने देश के क्रिकेट प्रशंसकों को यकीन दिलाना चाहते हैं कि वह आस्ट्रेलिया से भिड़ने की खातिर खुद को फिट रखने के लिए हरसंभव उपाय कर रहे हैं।

बकौल पीटरसन, ‘‘मैं जनता हूं कि मेरे देश के लोग मुझसे काफी उम्मीदें लगाए हुए हैं। मैं यह भी समझ सकता हूं कि एशेज में मेरा खेलना कितना जरूरी है और यही कारण है कि मैं उन्हें यह भरोसा दिलाना चाहता हूं कि एशेज के लिए खुद को फिट रखने के लिए मैं हरसंभव उपाय कर रहा हूं।’’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोट पीटरसन को कर सकती है एशेज से दूर